TKSS Promo: कपिल शर्मा ने पूछा आप इतना काम क्यों करते हैं?, सैफ अली खान बोले- अगर मैं घर बैठा रहा तो शायद और बच्चे हो जाएंगे

Kapil Sharma asks Family Question To Saif Ali Khan : कपिल शर्मा ने सैफ अली खान ने पूछा कि आखिर किस वजह से उन्होंने 2021 में लगातार चार प्रोजेक्ट पूरे किए हैं? क्या आप अपने परिवार के बढ़ने से चिंतित हैं?

The Kapil Sharma Show Promo Kapil Sharma asks Saif Ali Khan what makes him work so much
द कपिल शर्मा शो। 
मुख्य बातें
  • बंटी और बबली-2 की पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा शो में खूब धमाल मचाने के लिए तैयार है।
  • यह एपिसोड कॉमेडी से भरपूर होने वाला है जिसकी एक झलक प्रोमो में साफ देखने को मिल रही है।

द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर आने वाले हैं। बॉलीवुड फिल्म बंटी और बबली-2 की पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा शो में खूब धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह एपिसोड कॉमेडी से भरपूर होने वाला है जिसकी एक झलक प्रोमो में साफ देखने को मिल रही है। द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में कपिल शर्मा सभी स्टार्स के साथ उनके निजी जीवन और प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

बातचीत के दौरान कपिल शर्मा, सैफ अली खान से साथ एक पर्सनल सवाल पूछते नजर आए। कपिल ने पूछा कि आखिर किस वजह से उन्होंने 2021 में लगातार चार प्रोजेक्ट पूरे किए हैं? क्या वो अपने परिवार के बढ़ने से चिंतित हैं? कपिल ने पूछा, 'सर आप वर्कहॉलिक हैं, या आपके ऊपर भी फैमिली बढ़ने का प्रेशर है।' जवाब में सैफ का काफी मजाकिया अंदाज देखने को मिला। सैफ अली खान ने कहा कि 'मुझे परिवार बढ़ जाने का दबाव नहीं है। मुझे डर ये है की अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)

जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह अली खान का स्वागत किया है। कपल का पहले से एक बेटा तैमूर है। साथ ही सैफ अली खान के अमृता सिंह (पहली शादी) से दो और बच्चे सारा अली खान, इब्राहिम अली खान हैं।

द कपिल शर्मा शो के इसी प्रोमो वीडियो के दूसरे हिस्से में सैफ अली खान को रानी मुखर्जी का मजाक उड़ाते हुए देखा गया। रानी के चोपड़ा परिवार का हिस्सा होने पर सैफ चुटकी लेते नजर आए। ने कहा कि पहले हम साथ में चेक का इंतजार करते हैं और अब मैं अकेला इंतजार करता हूं की ये मेरा चेक कब साइन करेगी।

इसी दौरान कपिल शर्मा, सिद्धांत की भी टांग खींचते दिखे। कपिल इस बारे में सिद्धांत का मजाक उड़ाते दिखे कि वह फिल्मों के लिए कैसे तैयारी करते हैं और बहुत मेहनती व्यक्ति है। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो के पिछले एपिसोड में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने गेस्ट बनकर शो में आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर