जब बुरी आदतों से छुटकारा पाने में Shah Rukh Khan ने की थी Kapil Sharma की मदद, कॉमेडियन ने किया था खुलासा 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 08, 2021 | 18:40 IST

Shah Rukh Khan Once Helped Kapil Sharma: कपिल शर्मा ने एक बार यह साझा किया था कि जब वह बुरे दौर से गुजर रहे थे तब शाहरुख खान उनकी मदद के लिए आगे आए थे। 

shah rukh khan once helped kapil sharma to fight depression and anxiety, shah rukh khan helped kapil sharma
शाहरुख खान और कपिल शर्मा   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भारत के जाने-माने कॉमेडियन हैं कपिल शर्मा।
  • एक बार बुरे दौर से गुजर रहे थे कपिल शर्मा। 
  • शाहरुख खान ने की थी कपिल शर्मा की मदद। 

Shah Rukh Khan Helped Kapil Sharma To Fight Anxiety And Quit Liquor: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एंटरटेनमेंट की दुनिया में कपिल शर्मा एक जाना-पहचाना चेहरा है। दुसरों को हंसाने और गुदगुदाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा खुद अपनी जिंदगी में एक ऐसे दौर से गुजर रहे थे, जहां उन्हें मदद की सख्त जरूरत थी। और ऐसे बुरे हालात में किसी और ने नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कपिल शर्मा का हाथ पकड़ा था। वह दौर था जब कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। यह वक्त कपिल शर्मा के लिए बहुत बुरा था। ऐसे वक्त पर शाहरुख खान ने कपिल शर्मा की मदद की थी और उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रबल बनाने के लिए सहारा दिया था। फिरंगी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कपिल शर्मा ने इस राज का खुलासा किया था। उन्होंने अपने फैंस से साझा किया था जब कोई उनका साथ नहीं दे रहा था तब शाहरुख खान ने उन पर भरोसा किया था और उनका साथ दिया था। 

डिप्रेशन और चिंता में थे कपिल शर्मा 

अपनी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च के समय, राज से पर्दा हटाते हुए कपिल शर्मा ने कहा था कि वह डिप्रेशन और चिंता का शिकार थे। उन्होंने अपने शराब पीने की लत और आत्मघाती विचारों पर भी खुल कर बात सामने रखी थी। इसके साथ कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि, जब उनका झगड़ा सुनील ग्रोवर के साथ था, तब इस हालात का असर उन पर कितना बुरा था। कपिल शर्मा ने कहा कि इन सब विवादों की वजह से वह परफॉर्म नहीं कर पाते थे, यहां तक की वह स्टेज पर कदम भी नहीं रख पाते थे। उन्होंने आगे बताया कि चिंता की वजह से वह शूटिंग कैंसिल करवाते रहते थे। वह खुद को अपने कुत्ते के साथ अपने ऑफिस में बंद कर लिया करते थे। धीरे-धीरे उनके शो पर लोगों ने आना बंद कर दिया था, और वह लाइमलाइट से दूर चले गए थे। 

इस कठिन समय में शाहरुख खान ने कपिल शर्मा का साथ दिया था। उन्होंने कपिल शर्मा को इन सब विवादों से दूर रहने के लिए कहा था। सिर्फ इतना ही नहीं, वह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने कपिल शर्मा को अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए कहा था। तब से शाहरुख खान और कपिल शर्मा के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। कई बार शाहरुख खान कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बन कर आ चुके हैं। कई खास मौकों पर खाहरुख खान ने यह भी कहा है कि वह कपिल शर्मा को अपना छोठा भाई मानते हैं। 




 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर