छोटे परदे पर लौट रही हैं The kapil Sharma Show की चिंकी-मिंकी, सुरभि मेहरा-समृद्धि मेहरा ने साइन किया नया शो

The kapil Sharma show Chinky-Minky New Show: द कपिल शर्मा शो कुछ समय पहले नजर आईं चिंकी मिंकी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। कपिल शर्मा के नए पड़ोसी के रोल में दो जुड़वां बहनों ने शो में एंट्री ली थी...

surabhi and samriddhi mehra Aka Tha kapil Sharma show Chinky-Minky gets New TV show
सुरभि मेहरा, कपिल शर्मा और समृद्धि मेहरा  

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा के शो में नए पड़ोसी के रोल में दो जुड़वां बहनों ने एंट्री ली थी।
  • वैसे चिंकी और मिंकी जुड़वां बहनों के रियल नाम सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा हैं।
  • खबर है कि दोनों को अब एक नया टीवी शो मिल गया है।

द कपिल शर्मा शो छोटे परदे के अब तक के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शोज में से एक है। इसमें नजर आने वाले किरदार जैसे सपना(कृष्णा अभिषेक), भूरी(सुमोना चक्रवर्ती) और चंदू चायवाला(चंदन प्रभाकर) अब घर-घर पहचान बना चुके हैं। कॉमेडी शो में ऐसा ही एक किरदार कुछ समय पहले नजर आईं चिंकी मिंकी का था जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया।

कपिल शर्मा के नए पड़ोसी के रोल में दो जुड़वां बहनों ने शो में एंट्री ली थी। वैसे चिंकी और मिंकी जुड़वां बहनों के रियल नाम सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा हैं। खबर है कि दोनों को अब एक नया टीवी शो मिल गया है।

दरअसल जल्द टीवी शो हीरो- गायब मोड ऑन(Hero- Gayab Mode On)छोटे परदे पर आ रहा है। जो कि काफी सुर्खियों में है इस टीवी सीरियल में रणदीप राय लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अब, नवीनतम चर्चा यह है कि फेमस जुड़वां बहनें और सोशल मीडिया स्टार सुरभि और समृद्धि मेहरा भी इससे जुड़ गई हैं। चिंकी और मिंकी को इन नए टीवी शो के लिए साइन किया गया है। साथ ही अभिनेता गुनीत शर्मा को भी शो की कास्ट में साइन किया गया है। 

बीच में खबर आई थी कि एक्ट्रेस सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा, एकता कपूर के शो का हिस्सा बनने वाली हैं। दोनों को लेकर चर्चा थी कि चिंकी-मिंकी की जोड़ी नागिन-5 का हिस्सा बन सकती है। हालांकि किन्हीं कारणों से बात नहीं बन सकी। 


कौन हैं सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा 
अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बताते चलें कि दोनों बहनें मशहूर टिकटॉक और सोशल मीडिया स्टार हैं। सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर खबरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर दोनों कितनी फेमस हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां उनके 4.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर