TKSS: कृष्णा अभिषेक नहीं करना चाहते थे द कपिल शर्मा शो, कपिल शर्मा ने फिर ऐसे किया राजी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि कृष्णा अभिषेक शो द कपिल शर्मा शो नहीं करना चाहते थे। जानें क्या था इसके पीछे का कारण...

Krushna Abhishek refused to do The Kapil Sharma Show Know reason
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो छोटे परदे के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शोज में से एक है।
  • कपिल शर्मा ने शो की टीम के साथ सोनी टीवी से 25 साल पूरे होने की खुशी में सेलिब्रेशन किया।
  • इस दौरान कपिल ने ये भी खुलासा किया कि कृष्णा अभिषेक ये शो नहीं करना चाहते थे।

द कपिल शर्मा शो छोटे परदे के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शोज में से एक है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलिब्रिटीज तक अक्सर कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बनकर आते रहते हैं। हालांकि इसबार द कपिल शर्मा शो में कोई गेस्ट नहीं आया, बल्कि शो की पूरी टीम ने साथ मिलकर जश्न मनाया। कपिल शर्मा ने अपनी शो की टीम के साथ सोनी टीवी से 25 साल पूरे होने की खुशी में सेलिब्रेशन किया। इस मौके पर कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह सहित पूरी टीम मौजूद रही। 

कपिल शर्मा ने जश्न के मौके पर भी दर्शकों को गुदगुदाने का मौका नहीं छोड़ा। इस दौरान कपिल ने ये भी खुलासा किया कि कृष्णा अभिषेक ये शो नहीं करना चाहते थे। इसके पीछे का कारण भी कपिल शर्मा ने शो में बताया। 

जैसा कि द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लड़की सपना का रोल निभाते हैं। शो के होस्ट कपिल ने बताया कि कृष्णा ने शुरुआत में इसे करने से साफ मना कर दिया था क्योंकि वो महिला का रोल नहीं निभाना चाहते थे। हालांकि बाद में कपिल ने बताया कि उन्होंने कृष्णा को अर्चना पूरन सिंह का उदाहरण दिया और वो मान गए। ये किस्सा सुनकर सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। 

कपिल शर्मा बने नवजोत सिंह सिद्धू
द कपिल शर्मा शो में इसबार कपिल शर्मा जज अर्चना पूरन सिंह की खूब हंसी उड़ाते दिखे। शो में कपिल शर्मा ने पुराने जज रहे सिद्धू के लुक में एंट्री ली। जिसे देखकर पहले ही अर्चना की हंसी छूट गई। इतना ही नहीं कपिल शर्मा बात-बात नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से उनकी कुर्सी छीनने के लिए अर्चना पूरन सिंह को टोंट मारते दिखे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर