Tarak Mehta: ये हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की मां? इस एपिसोड VIDEO में दिखी थी झलक

TMKOC Daya Mother VIDEO: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अक्सर दयाबेन को अपनी मां से बात करते हुए दिखाया जाता था लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक एपिसोड में उनकी झलक भी देखने को मिली थी।

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah Dayaben
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्सर तारक मेहता कॉमेडी शो में अपनी मां से बात करती नजर आती थीं दयाबेन।
  • दिशा वकानी ने मां के साथ यात्रा पर जाने के बहाने शो से लिया था ब्रेक।
  • लोकप्रिय टीवी शो में दिखाई जा चुकी है दयाबेन की मां की झलक।

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भारतीय टीवी इतिहास में सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक माना जाता है। यह शो 2008 में शुरू हुआ था और तब से यह सभी आयु वर्ग के लोगों का मनोरंजन कर रहा है। भले ही शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी ने ब्रेक ले लिया हो, लेकिन लोग अभी भी उनके दयाबेन के किरदार से उबर नहीं पाए हैं। दया के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि वह अक्सर हमेशा अपनी मां के साथ बातचीत में रहती है।

उनकी मां का अभी गोकुल धाम सोसाएटी का दौरा करना बाकी है। वह बिना किसी उपस्थिति के भी शो में एक महत्वपूर्ण किरदार बनी हुई है। दयाबेन की मां के बारे एक बात यह सामने आती रहती है कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो ज्यादातर नए नए नाम देकर अपने दामाद जेठालाल का मजाक उड़ाती हैं। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि वह वास्तव में शो के एक एपिसोड में नजर आई थीं।

यह शो में काफी पहले हुआ था जिसके बारे में कॉमेडी शो के कम ही दर्शक जानते हैं। हमें हाल ही में दयाबेन की मां का गुजराती में बात करने का वीडियो मिला है, जिसे आप यहां नीचे देख सकते हैं:

यह 349वां एपिसोड था लेकिन इसके बाद दया की मां शो पर दिखाई देना बंद हो गई। वर्तमान में, शो ने 3000 एपिसोड के लैंडमार्क को पार कर लिया है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दया की मां कभी शो में अपनी जगह बनाती हैं। एक बार उनके किसी एपिसोड में नजर आने से जुड़ी अटकलें सामने आई थीं।

दया का रोल करने वालीं दिशा वकानी उर्फ ​​दया ने अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद बेटी की परवरिश के लिए सो से ब्रेक लिया है। वह 3 साल से ज्यादा समय से शो से दूर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर