TMKOC: ब्रा स्ट्रैप दिखाने पर यूजर ने 'रीता रिपोर्टर' Priya Ahuja Rajda पर किया भद्दा कमेंट, पति ने दिया जवाब

Tarak Mehta Ka ooltah Chashma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा राजदा ने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर की। इस पर एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया। प्रिया के पति ने इसका जवाब दिया है।

Priya Ahuja Rajda
Priya Ahuja Rajda 

मुख्य बातें

  • रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा राजदा सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर की है।
  • प्रिया आहूजा की फोटो पर एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया है।
  • प्रिया के पति और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने जवाब दिया।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा राजदा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। इस कारण सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। रीता ने एक नई फोटो शेयर की है। इस पर एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया, जिसके बाद गुस्से में आकर उनके पति ने करारा जवाब दिया है। 

प्रिया आहूजा ने फोटो शेयर की है। इसमें वह अपने ब्रा का स्ट्रैप दिखा रही हैं। फोटो के साथ प्रिया ने लिखा, 'आपकी आत्मा के  लिए जो अच्छा हो, बस उसे कर डालो।' फोटो पर एक यूजर ने बेहद भद्दा कमेंट किया। इस पर उनके पति और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा भड़क गए। मालव ने लिखा, 'अपनी मां-बहन को भी बोल कर देख। देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।'

दिखाए थे स्ट्रेच मार्क्स 
प्रिया आहूजा इससे पहले सोशल मीडिया पर अपने स्ट्रेच मार्क्स भी दिखा चुकी हैं।  उन्होंने स्विमिंग सूट में अपनी फोटो शेयर की। इसमें उनके स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट के साथ प्रिया आहूजा ने लिखा, 'हां मैं हंस रही हूं क्योंकि अब मेरे पास पहले जैसी परफेक्ट बॉडी नहीं है। मेरे शरीर पर ढेर सारे स्ट्रेच मार्क्स हैं, मेरी स्किन भी लूज हो गई है। मुझे अपनी बॉडी पर फिर भी गर्व है क्योंकि मैंने एक नई जिंदगी को जन्म दिया।' 

क्रू के साथ थीं प्रिया आहूजा
आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी और फिर डिलीवरी के बाद प्रिया शो में ज्यादा नजर नहीं आ रही हैं। हालांकि, वह अपने पति और बेटे अरदास के साथ गुजरात में शो के क्रू के साथ थीं।

लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र में शूटिंग पर पाबंदी लग गई थी। इस कारण गुजरात में शूट करना पड़ा था। शो की कास्ट और क्रू फिलहाल मुंबई वापस आ गई है। इसी के साथ गोकुलधामा सोसाइटी में भी शो की शूटिंग शुरू हो गई है।    


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर