Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की रीटा रिपोर्टर Priya Ahuja Rajda को हुआ कोरोना, जेठालाल-गोगी ने की दुआ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Priya Ahuja Rajda: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा ने सभी से अपने सालभर के बेटे के लिए प्रार्थना करने को कहा है और बताया कि वो शूटिंग नहीं कर रही हैं...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Priya Ahuja Rajda COVID-19 positive
पति और बेटे के साथ प्रिया आहूजा राजदा।  

मुख्य बातें

  • प्रिया आहूजा राजदा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है।
  • प्रेग्नेंसी में वो भले ही तारक मेहता से दूर रहीं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़ी रही हैं।
  • अब हाल ही में शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वालीं प्रिया आहूजा राजदा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा राजदा को कोरोना हो गया है। एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोस्तों और फैन्स को COVID-19 पॉजिटिव टेस्ट के बारे में बताया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट शेयर किया है। उन्होंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कहा कि अगर वे पिछले दिनों संपर्क में आए हैं तो खुद की जांच करवाएं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा ने सभी से अपने बेटे के लिए प्रार्थना करने को कहा है और बताया कि वह शूटिंग नहीं कर रही हैं।

घर में रहने के बाद भी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
अभिनेत्री प्रिया आहूजा राजदा  ने अपने पोस्ट में बताया कि कैसे घर पर रहते हुए भी उनको कोरोना वायरस हो गया। प्रिया ने लिखा, 'यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरे टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है। मुझे वायरस के कोई सिमटर्म्स नहीं थे। जो भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं, आप लोग प्लीज जांच करवाएं। मैं अभी तक घर पर थी और शूटिंग भी नहीं कर रही थी फिर भी मुझे कोरोना हो गया। अपने आप को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें। इसे बिल्कुल भी आप लोग हल्के में ना लें... प्लीज मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें।'

दिलीप जोशी-समय शाह ने की प्रार्थना
आपको बता दें, प्रिया आहूजा राजदा ने पिछले साल नवंबर में बेटे अरदास को जन्म दिया था। उनका बेटा अभी बहुत छोटा है ऐसे में बच्चे से दूर रहना मां प्रिया के लिए थोड़ा मुश्किल होगा। प्रेंग्नेंसी के बाद से प्रिया मैटरनिटी लीव पर हैं। एक्ट्रेस के COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही, शो के को-स्टार दिलीप जोशी, समय शाह, झील मेहता ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।


प्रिया आहूजा राजदा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है। प्रेग्नेंसी के बाद से वो भले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दूर रही हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी रही हैं। प्रिया अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी फोटोज पोस्ट करती थीं। बेटे अरदास के जन्म के बाद भी उन्होंने बेटे की कई तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर