Shailesh Lodha- Raj Anadkat का तारक मेहता से जाना तय? इस शर्त को बदलने के लिए तैयार नहीं असित मोदी

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से तारक मेहता यानी एक्टर शैलेश लोढ़ा और राज अनादकट ने शो छोड़ने का फैसला किया। जानिए क्यों नहीं बनी एक्टर और प्रोड्यूसर के बीच बात...

Shailesh Lodha, Raj Anadkat
Shailesh Lodha, Raj Anadkat 
मुख्य बातें
  • शैलेश लोढ़ा की तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जाना तय है।
  • शैलेश लोढ़ा और असित मोदी की बीच नहीं बनी बात।
  • कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी शर्तों को लेकर सख्त हैं प्रोड्यूसर।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा और टप्पू राज अनादकट के शो छोड़ने को लेकर चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने सीरियल से जाने का मन बना लिया है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर दोनों ने ही कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस सीरियल ने 28 जुलाई को 14 साल पूरे कर लिए हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा से बात की है। इस बातचीत का कोई भी नतीजा नहीं निकला है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी अपने कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को लेकर काफी सख्त हैं। वह नहीं चाहते हैं कि एक्टर कोई दूसरा शो करें भले वह एक महीने में 17 दिन फ्री क्यों न हो। यही एक कारण है कि कई एक्टर्स खुश नहीं है। असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा से बातचीत की लेकिन, इसका कोई नतीजा नहीं निकला। शैलेश लोढ़ा ऐसे में शो छोड़ने वाले हैं। हालांकि, शो के आखिरी में उनका मोनोलॉग जरूर आएगा लेकिन, अब उनका किरदार से कोई भी लेना-देना नहीं होगा।   
 
Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पूरे हुए 14 साल, नट्टू काका और पूर्व डॉक्टर हाथी को याद कर भावुक हुए दिलीप जोशी

राज अनादकट के साथ भी नहीं बनी बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी से कहा है कि वह शो में एक महीने में 15 दिन से ज्यादा काम नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कवि सम्मेलन शो से जुड़ना का फैसला किया। असित मोदी ने कहा कि वह उनकी ये शर्त मान नहीं सकते। यदि उन्होंने ऐसा किया तो कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों का उल्लंघन होगा, जो सभी एक्टर्स पर लागू होती है। वहीं, राज अनादकट की बात करें तो उनकी रिक्वेस्ट को भी खारिज कर दिया गया है। एक्टर म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं।     

रिपोर्ट्स के मुताबिक राज अनादकट फिल्म में भी काम करने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने भी ये सीरियल छोड़ने का फैसला कर लिया है। यही नहीं, शो के मेकर्स राज को इंस्टाग्राम रील्स बनाने की भी इजाजत नहीं दे रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर