TMKOC: जानिए कौन हैं जेठालाल की गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स का असली मालिक, भाड़े पर देते हैं दुकान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लगभग हर एपिसोड में गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स को दिखाया जाता है। जानिए रियल लाइफ में कहां पर है ये जेठा लाल की ये दुकान...

Gada Electronics
Gada Electronics 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठा लाल गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स दुकान के मालिक हैं। 
  • गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स में जेठालाल की मदद नट्टू काका और बाघा करते हैं।
  • इस दुकान को लगभग हर एपिसोड में दिखाया जाता है।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी का आज बर्थडे है। दिलीप साल 2008 से जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं। शो में वह गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स दुकान के मालिक हैं। 

गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स में जेठालाल की मदद नट्टू काका और बाघा करते हैं। इस दुकान को लगभग हर एपिसोड में दिखाया जाता है। रियल लाइफ में ये दुकान मुंबई के खार में स्थित है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दुकान के मालिक का नाम शेखर गड़ीयार है। वो अपनी इस दुकान को शो के लिए भाड़े पर देते हैं। पहले इस दुकान का नाम शेखर इलेक्ट्रॉनिक्स था। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update, November 20, 2018: Jethalal  is thinking of selling Gada electronics - Times of India

ग्राहक से ज्यादा आते हैं टूरिस्ट
शेखर गड़ीयार के मुताबिक गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से फेमस होने के बाद उन्होंने इसका नाम गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स ही रख दिया। शेखर कहते हैं कि 'पहले मैं शूटिंग पर देने से डरता था कि कोई सामान टूट न जाये।'

शेखर आगे कहते हैं, 'आज तक कभी कुछ नुकसान नहीं हुआ। शो के कारण अब दुकान में ग्राहक से ज्यादा इस जगह पर टूरिस्ट आते हैं। जो भी लोग यहां आते हैं तो फोटो लेना नहीं भूलते।'

Gada Electronics Floods With Water On Diwali Eve - Bollyy | DailyHunt

12 साल  पहले हुई शुरुआत
शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। हाल ही में शो के 12 साल पूरे हुए हैं। और दिलीप जोशी शो की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़े हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप जोशी ने चंपकलाल का रोल निभाने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद उन्हें जेठालाल का रोल ऑफर किया गया।

शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो वह कोरोना काल में काला बाजारी के ईर्द गिर्द घूम रहा है। लॉकडाउन के कारण टीवी शो की शूटिंग फिलहाल गुजरात में चल रही है। शो में स्प्लिट्सविला आराधना शर्मा की एंट्री हुई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर