Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: चेन स्मोकर हैं 'बापूजी' चंपकलाल का किरदार, बेटे जेठालाल को देते हैं गालियां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी यानी चंपकलाल गड़ा पिछले 12 साल से शो का एक अहम हिस्सा हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि तारक मेहता के कॉलम दुनिया ने ऊंधा चश्मा में ये बिल्कुल अलग किरदार हैं।

Champak Lal Gadha
Champak Lal Gadha 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी यानी चंपकलाल का किरदार फैंस काफी पसंद करते हैं।
  • तारक मेहता के कॉलम दुनिया ने ऊंधा चश्मा में चंपकलाल एक चेन स्मोकर हैं।
  • कॉलम में चंपकलाल अपने बेटे जेठालाल के साथ खूब  गाली-गलौच भी करते हैं। 

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर एक किरदार पिछले 12 साल से भी ज्यादा वक्त से फैंस को गुदगुदा रहे हैं। शो में बाबूजी यानी चंपकलाल गड़ा एक गुस्सैल पिता हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चंपकलाल गड़ा असल में एक चेन स्मोकर हैं। 

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा गुजराती के मशहूर कॉलमनिस्ट तारक मेहता के कॉलम दुनिया ने ऊंधा चश्मा से प्रेरित है। इस कॉलम में वह काल्पनिक किरदारों के जरिए तारक मेहता रोजाना की घटनाओं पर व्यंग करते हैं। इसमें जेठालाल गड़ा के पिता चंपकलाल गड़ा एक चेन स्मोकर हैं। वह खूब सारी बीड़ी पिया करते हैं। इसके अलावा वह अपने बेटे जेठालाल के साथ खूब  गाली-गलौच भी करते हैं। 

Champaklal Gada (@GadaChampaklal) | Twitter

अमित भट्ट निभा रहे हैं किरदार
चंपकलाल गड़ा का किरदार अमित भट्ट निभा रहे हैं। अमित भट्ट केवल 48 साल के हैं यानी वह जेठालाल दिलीप जोशी से छोटे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार अमित भट्ट को एक एपिसोड के करीब 80 हजार रुपए फीस मिलती है। दिलीप जोशी और अमित भट्ट ने इससे पहले टीवी सीरियल एफआईआर में साथ काम किया था।     

Amit Bhatt (Actor) Age, Wife, Children, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

क्रुति भट्ट से की शादी
अमित भट्ट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने क्रुति भट्ट से शादी की है। अमित सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। क्रुति भट्ट किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

अमित और क्रुति भट्ट दो बेटों के पेरेंट्स हैं। दोनों बेटों का नाम देव और दीप है। सोशल मीडिया पर देव काफी एक्टिव रहते हैं। अमित के बेटे ने तारक मेहता के एक एपिसोड में टप्पू के दोस्त का किरदार निभाया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर