TV News: Indian Idol 12 के फिनाले से पहले कंटेस्‍टेंट को भेजा गया घर, 'तारक मेहता...' की पूरी टीम मुंबई लौटी

TV News Wrap 30 june 2021: 30 जून का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। कोरोना की वजह से इधर उधर शूट हो रहे शोज अब वापस मुंबई में शूट होंगे। बाहर से क्रू मेंबर्स और टीम मुंबई लौट आई हैं।

Indian Idol 12
Indian Idol 12 

मुख्य बातें

  • क्‍या अर्चना पूरन सिंह ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो
  • अनिरुद्ध दवे ने याद किये अस्पताल में बिताए 55 दिन
  • सीरियल मोलक्की के सेट पर लगी आग

TV News Wrap 30 june 2021: 30 जून का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। कोरोना की वजह से इधर उधर शूट हो रहे शोज अब वापस मुंबई में शूट होंगे। बाहर से क्रू मेंबर्स और टीम मुंबई लौट आई हैं।  'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम मुंबई लौट आई है। वहीं रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट करीब 3 महीने दमन में रहने के बाद मुंबई वापस लौटे हैं।

Indian Idol 12: फिनाले से पहले कंटेस्‍टेंट को घर भेजा 
रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट करीब 3 महीने दमन में रहने के बाद मुंबई वापस लौटे हैं। मुंबई आते ही मेकर्स ने एक ऐलान कर सभी कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया। कंटेस्टेंट्स के मुंबई आते ही मेकर्स ने उन्हें अपने-अपने घर जाने के लिए कहा गया। इस फैसले के बाद सभी प्रतियोगी अपने होमटाउन चले गए हैं। ये इसलिए किया गया है ताकि सभी अपने आसपास के और स्थानीय लोगों से वोटिंग की मांग कर सकें। 

'तारक मेहता...' की पूरी टीम मुंबई लौटी
सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम मुंबई लौट आई है। शो की शूटिंग लॉकडाउन के कारण गुजरात के वापी में हो रही थी। सोनू का रोल निभाने वाली पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने शो के सेट से कुछ मजेदार BTS तस्‍वीरें शेयर की हैं। पलक ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उसमें 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की पूरी टीम मस्‍ती के मूड में नजर आ रही है। 

सीरियल मोलक्की के सेट पर लगी आग
शो मोलक्की की शूटिंग कुछ दिन से क्लिकनिक्सन स्टूडियो, चांदीवली में हो रही थी। यहां एक हादसा हो गया और आग लग गई। घटना तब हुई जब सेट पर कास्ट और क्रू कपल पूर्वी-विपुल के वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। मोलक्की से जुड़े एक प्रत्यक्षदर्शी सोर्स ने बताया, 'शादी के सीक्वेंस के लिए, मंडप के सेट में आग जलाई गई थी, इसे गैस सिलेंडर से जोड़ा गया था। गैस लीकेज की वजह से धमाका हुआ। ये ब्लास्ट इतना खतरनाक था कि लेंस के पीछे की टीम ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की और करीब दो घंटे तक शूटिंग ठप्प रही।

क्‍या अर्चना पूरन सिंह ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो
द कपिल शर्मा शो की वापसी से पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो छोड़ दिया है। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर बात करते हुए इन्हें खारिज किया है। अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। द कपिल शर्मा शो में हुए इस अपडेट को लेकर मुझे इस तरह की कोई जानकारी नहीं है।

अनिरुद्ध दवे ने याद किये अस्पताल में बिताए 55 दिन
वो रहने वाली महलों की, मेरा नाम करेगा रोशन और लखिया जैसे सीरियल में नजर आ चुके एक्‍टर अनिरुद्ध दवे 55 दिन अस्‍पताल में बिताकर घर लौटे हैं। कोरोनावायरस के खिलाफ एक्टर अनिरुद्ध दवे की लड़ाई किसी जंग से कम नहीं थी। अनिरुद्ध ने अपने अस्‍पताल के दिनों को याद करते हुए कहा, "मेरी हालत खराब हो रही थी और अस्पताल के अधिकारियों ने मेरी पत्नी शुभी को मुझे देखने के लिए बुलाया था। मैं उसे पहचान भी नहीं पाया। मेरे शरीर और दिमाग ने हार मान ली थी। मुझे यकीन नहीं था कि मैं अगले दिन अपनी आंखें खोलूंगा या नहीं। 45 दिनों से मैं ऑक्सीजन पर था।"

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर