तारक मेहता का उल्टा चश्मा से Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के एक्टर तक, इन 5 सेलिब्रिटीज की सर्जरी के बाद हुई मौत

5 TV & Film celebs Death after surgery: इन 5 सेलिब्रिटीज का सर्जरी के बाद हो गया निधन। एक तो 22 की उम्र कह गई दुनिया को अलविदा....

5 Celebs Died After surgery Include taarak mehta ka ooltah chashmah Yeh Rishta Kya Kehlat
सेलिब्रिटीज। 
मुख्य बातें
  • फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स पिछले कुछ सालों में दुनिया छोड़ गए, उनकी डेथ से सभी को सदमा लगा।
  • कई सेलेब्स की मेडीकल कारणों की वजह से मृत्यु हो गई तो कई दुखद दुर्घटनाओं में गुजर गए।
  • ऐसे भी रहे जिनकी सर्जरी के बाद असामयिक मृत्यु हो गई।

सेलिब्रिटीज अपनी यादगार भूमिकाओं के जरिए हमारी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा बन जाते हैं। वो हमेशा हार्टब्रेकिंग पल होता है जब फैन्स को उनके दुखद अंत के बारे में पता चलता है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के बहुत से लोकप्रिय चेहरे पिछले कुछ सालों में दुनिया छोड़ गए, उनकी डेथ से सभी को सदमा लगा। इनमें कई सेलेब्स की मेडीकल कारणों की वजह से मृत्यु हो गई तो कई दुखद दुर्घटनाओं में गुजर गए। कुछ ऐसे भी रहे जिनकी सर्जरी के बाद असामयिक मृत्यु हो गई। आज हम आपको बता रहे हैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की उन हस्तियों के बारे में, जिनकी सर्जरी के बाद दुखद मृत्यू हो गई... 

आरती अग्रवाल
साउथ इंडियन फिल्मों की जानी मानी स्टार आरती अग्रवाल के निधन ने जनता को शॉक्ड कर दिया। 31 की उम्र में अभिनेत्री आरती की लिपोसक्शन सर्जरी नाकाम रहने के बाद अमेरिका के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। आरती अग्रवाल ने तेलुगु, तमिल और हिंदी में लगभग 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी तेलुगु फिल्म रानम 2, आरती अग्रवाल की मौत से ठीक एक दिन पहले तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में रिलीज हुई थी।

कवि कुमार आजाद
200 किलोग्राम वजन वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद ने सर्जरी से अपना वजन 80 किलो कम कराया था। सर्जरी सफल रही लेकिन इसके बाद भी वो शारीरिक समस्याओं से जूझते रहे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता कवि कुमार आजाद का 2018 में अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जबकि कुछ का कहना था कि उनके वजन कम करने के इलाज के कारण वो एल्कोहॉलिक हो गए थे। अभिनेता को सीने में दर्द की शिकायत के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल ले जाते समय वह बेहोश हो गए थे और बाद में डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था।

राकेश दीवाना
फेमस अभिनेता राकेश दीवाना ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया। ये रिश्ता क्या कहलाता है उनके फेमस सीरियल में से एक रहा है। मोटापा कम करने के लिए राकेश दीवाना ने भी सर्जरी करवाई। हालांकि, सर्जरी के ठीक चार दिन बाद अभिनेता का निधन हो गया।

मिष्टी मुखर्जी
मुख्य रूप से बंगाली फिल्मों में एक्टिव रहीं मिष्टी मुखर्जी के निधन ने सबको शॉक्ड कर दिया। कीटो डाइट के कारण मिष्टी मुखर्जी की दोनों किडनी फेल हो गईं और इसी वजह से उनकी डेथ हो गई। अभिनेत्री ने बेंगलुरु में अंतिम सांस ली थी। रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी अपने आखिरी दिनों में काफी दर्द में थीं।

लुइसेल रामोस
फैशन शो में हिस्सा लेने के दौरान एनोरेक्सिया नर्वोसा के कारण लुइसेल रामोस की हार्ट फेलियर से मृत्यु हो गई थी। वह उस वक्त सिर्फ 22 साल की थीं। उनके पिता ने पुलिस को बताया था कि वह बिना कुछ खाए कई दिनों से थी। मौत के तीन महीने पहले से लुइसेल रामोस लेट्यूस और डाइट कोक( lettuce and Diet Coke) अपना लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर