'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी करेंगी दिशा वकानी? जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

एक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी कर सकती हैं। दिशा साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन अब तक शो में नहीं लौटी हैं।

Disha Vakani
Disha Vakani 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द वापसी कर सकती हैं दिशा वकानी
  • शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का रोल निभाती हैं दिशा
  • दिशा ने साल 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और तब से शो में वापसी नहीं की है

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में शो के 3000 एपिसोड पूरे हो गए हैं। दर्शक शो की इस कामयाबी से खुश तो वहीं दूसरी तरफ वो लगातार शो में दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी की शो में वापसी की मांग भी कर रहे हैं। तो दर्शकों को बता दें कि दिशा जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। 

टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक, दिशा जल्द ही शो में वापसी करेंगी। इस रिपोर्ट के मुताबिक दिशा अक्टूबर या नवंबर में शो की शूटिंग शुरू करेंगी। साथ ही अगर दिशा किसी वजह से शो में वापसी नहीं करती हैं तो भी मेकर्स शो में 'दयाबेन' की एंट्री करेंगे। जाहिर है तब दिशा की जगह कोई और एक्ट्रेस शो में नजर आएंगी। इस खबर के मुताबिक मेकर्स ने शो में 'दयाबेन' की वापसी का फैसला कर लिया है।

मालूम हो कि शो में जेठालाल चंपकलाल गाढा की पत्नी दयाबेन गाढा का रोल निभाने वाली दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। शादी के करीब दो साल बाद सितंबर 2017 में दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन तीन साल बाद भी वो अब तक शो में नहीं लौटी हैं। 

बता दें कि हाल ही में दिशा वकानी को लेकर ये खबरें आईं थीं कि उन्हें रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। जिसके लिए उन्हें प्रति दिन के हिसाब से बड़ी कीमत ऑफर की गई है। हालांकि इसे लेकर मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हाल ही में 12 साल पूरे हो गए हैं। 28 जुलाई को 12 साल पूरे हुए थे। यह शो पहली बार 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर