Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ीं, SC/ST एक्ट में शिकायत दर्ज

सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता की मुश्‍किलें माफी मांगने के बाद भी कम नहीं हुईं।

Munmun Dutta
Munmun Dutta 
मुख्य बातें
  • बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता की मुश्‍किलें माफी मांगने के बाद भी कम नहीं हुईं।
  • वीडियो में जातिसूचक शब्‍द इस्‍तेमाल करने के ल‍िए हरियाणा में शिकायत दर्ज।

सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता की मुश्‍किलें माफी मांगने के बाद भी कम नहीं हुईं। एक वीडियो में जातिसूचक शब्‍द के प्रयोग करने के ल‍िए उनके खिलाफ SC/ST एक्‍ट में केस दर्ज हो गया है। मुनमुन के खिलाफ हरियाणा के हिसार में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 

नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने अदाकारा मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के ख‍िलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153A, 295A और अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3(1)(R), 3(1)(S) और 3(1)(U) के तहत मामला दर्ज किया गया है। ये सभी धाराएं गैर जमानती हैं।

एक तरफ ट्विटर पर भी मुनमुन दत्ता को गिरफ्तार करने की मांग लगातार हो रही है वहीं इस शिकायत के बाद से मुनमुन दत्ता के समर्थन में खड़े होने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ गई है। फैन्स का कहना है कि जब मुनमुन माफी मांग चुकी हैं तो ये कार्रवाई क्यों?

बता दें कि  मुनमुन दत्‍ता ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था जिसमें वह बता रही हैं कि उन्‍होंने काफी मेकअप किया है क्‍यों कि वे यूट्यूब पर आने वाली हैं। इसी दौरान उन्‍होंने जातिसूचक शब्‍द का प्रयोग करते हुए कह दिया कि मैं .... जैसी नहीं दिखना चाहती हूं। इसी शब्‍द की वजह से मुनमुन दत्‍ता की फजीहत हो गई। लोगों ने उन्हें जातिसूचक गाली देने के लिए खूब लताड़ा। उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। हालांकि मुनमुन दत्‍ता को जल्‍द अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्‍होंने ल‍िख‍ित में इस गलती के लिए सार्वजनिक माफी मांगी थी।

मुनमुन दत्‍ता ने मांगी थी माफी

एक्ट्रेस मुनमुन दत्‍ता ने माफीनामे में लिखा था- आपको बताना चाहती हूं कि मैंने जानबूझकर किसी इंसान की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या बेइज्‍जत करने के लिए ऐसा नहीं किया। मुझे वाकई इस शब्‍द के बारे में सही जानकारी नहीं थी। मुझे जानकारी हुई तो मैं अपना स्‍टेटमेंट वापस ले रही हूं। मैं सभी से माफी मांगती हूं। मैं अनजाने में जिन्‍हें ठेस पहुंचाई उन सभी से। मुझे बहुत अफसोस है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर