जातिसूचक कमेंट के बाद उठी Taarak Mehta फेम मुनमुन दत्‍ता को अरेस्‍ट करने की मांग, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

Munmun Dutta Controversy: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्‍ता ने अपने वीडियो में जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल करने के ल‍िए माफी मांगी है।

Munmun Dutta
Munmun Dutta 

मुख्य बातें

  • मुनमुन दत्‍ता ने अपने वीडियो में जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल करने के ल‍िए माफी मांगी है
  • यह माफी तब आई जब इंटरनेट पर #ArrestMunmunDutta हैशटैग जबरदस्‍त वायरल हो गया

Munmun Dutta Controversy: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्‍ता ने अपने वीडियो में जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल करने के ल‍िए माफी मांगी है। यह माफी तब आई जब इंटरनेट पर #ArrestMunmunDutta हैशटैग जबरदस्‍त वायरल हो गया और फैंस उन्‍हें अरेस्‍ट करने की मांग करने लगे। इंटरनेट यूजर्स ने मुनमुन दत्‍ता पर एससी/एसटी एक्‍ट के तहत मुकदमा चलाए जाने की भी मांग की है।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर रहे हैं। मुनमुन दत्‍ता ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया जिसमें वह बता रही हैं कि उन्‍होंने काफी मेकअप किया है क्‍यों कि वे यूट्यूब पर आने वाली हैं। इसी दौरान उन्‍होंने जातिसूचक शब्‍द का प्रयोग करते हुए कह दिया कि मैं .... जैसी नहीं दिखना चाहती हूं। 

इसी शब्‍द की वजह से मुनमुन दत्‍ता की फजीहत हो गई। लोगों ने उन्हें जातिसूचक गाली देने के लिए खूब लताड़ा। उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि मुनमुन दत्‍ता को जल्‍द अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्‍होंन ल‍िख‍ित में इस गलती के लिए सार्वजनिक माफी मांगी है। 

मुनमुन दत्‍ता ने मांगी माफी

एक्ट्रेस मुनमुन दत्‍ता ने माफीनामे में लिखा- मैं ये लेख कल शेयर किए गए वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैंने जानबूझकर किसी इंसान की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या बेइज्‍जत करने के लिए ऐसा नहीं किया। मुझे वाकई इस शब्‍द के बारे में सही जानकारी नहीं थी। मुझे जानकारी हुई तो मैं अपना स्‍टेटमेंट वापस ले रही हूं। मैं सभी से माफी मांगती हूं। मैं अनजाने में जिन्‍हें ठेस पहुंचाई उन सभी से। मुझे बहुत अफसोस है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर