Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम 'टप्पू' भव्‍या गांधी के पिता का निधन, मुंबई में कोरोना से हार गए जंग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। इस शो में टप्‍पू का किरदार निभा चुके भव्‍या गांधी के पिता का कोरोना से निधन हो गया है।

Bhavya Gandhi with Father
Bhavya Gandhi with Father 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्‍टर भव्‍या गांधी के पिता का कोरोना से निधन हो गया है।
  • भव्या गांधी के पिता अस्पताल में 10 दिनों से वह वेंटिलेटर पर थे।
  • मंगलवार को कोकिला बेन अस्पताल में उन्‍होंने अपनी अंतिम सांसे ली।

Bhavya Gandhi father no more: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। इस शो में टप्‍पू का किरदार निभा चुके भव्‍या गांधी के पिता का कोरोना से निधन हो गया है। कोरोना की ये दूसरी लहर भव्या के पिता के लिए काल बनकर आई। भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी कंस्ट्रक्शन के बिजनेस में थे। बीते कई द‍िनों से वह कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। 

वेंटिलेटर पर थे भव्या के पिता

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) के पिता अस्पताल में भर्ती थे और बीते 10 दिनों से वह वेंटिलेटर पर थे। उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवेल कम हो गया था, जिसकी वजह से मंगलवार को उनका निधन हो गया। कोकिला बेन अस्पताल में उन्‍होंने अपनी अंतिम सांसे ली। भव्‍या गांधी और उनके परिवार के लिए यह समय काफी मुश्‍किल है। जैसे ही यह खबर भव्‍या गांधी के फैंस को मिली तो वह उनका ढांढस बंधाने लगे। हालांकि पिता के निधन पर भव्‍या गांधी का कोई रिएक्‍शन अभी नहीं आया है। 

पिता के काफी क्‍लोज थे भव्‍या 

भव्‍या गांधी अपने पिता से काफी क्‍लोज थे। दोनों की बॉन्डिंग बीते फादर्स डे पर नजर आई थी जब उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं। कोरोना का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। लगातार बुरी खबरें मिलने का दौर जारी है। 

मुंबई में रहता है परिवार 

भव्या गांधी अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं। उनके पिता बिजनेसमैन थे वहीं मां यशोदा गांधी हाउस वाइफ हैं। उनके बड़े भाई निश्चय (Nishchay Gandhi) की शादी हो चुकी है। भव्या गांधी ने 9 साल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने के बाद शो को अलविदा कहा था। शो में उनकी जगह एक्टर राज आनंदकत (Raj Andkat) ने ली है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर