बच्चे की मासूमियत पर दिल दे बैठे सोशल मीडिया यूजर्स, तारक मेहता... के जाने-माने कलाकार की है यह तस्वीर 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 20, 2021 | 17:41 IST

Viral Photo: छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक कलाकार की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बच्चे की क्यूटनेस पर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल आ गया है।

tanmay vekaria aka bagha childhood picture went viral, actor tanmay vekaraia aka bagha childhood picture going viral
तन्मय वेकारिया   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तारक मेहता के एक कलाकार की बचपन की तस्वीर।
  • फोटो देख कलाकार को पहचानना हुआ मुश्किल।
  • बच्चे की क्यूटनेस देख फैंस हुए दीवाने।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कभी भी अपने दर्शकों को गुदगुदाने से पीछे नहीं हटता है। सालों से यह शो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो के स्टार कास्ट लोगों के दिलों में बसते हैं। इस शो से जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर इस शो के एक कलाकार की बचपन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। बच्चे की क्यूटनेस पर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल आ गया है। दूसरी ओर, हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर यह तस्वीर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के किस कलाकार की है।

सोशल मीडिया पर छाई फोटो

इस तस्वीर को देखने के बाद हर एक सोशल मीडिया यूजर यह जानना चाहता है कि आखिर यह तस्वीर किस कलाकार की है। आपको जानकर हैरानी होगी की यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि इस शो में बागा का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि तन्मय ने हाथ में टेलीफोन पकड़ा है और उनके चेहरे से मासूमियत झलक रही है। तनमय वेकारिया की बचपन की तस्वीर देखकर फैंस उनके क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से तन्मय वेकारिया को असली पहचान मिली थी। इससे पहले तन्मय वेकारिया कई छोटे-मोटे किरदार निभाया करते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि तन्मय वेकारिया गुजराती थियेटर्स भी किया करते थे। बागा का किरदार निभाने से पहले तन्मय तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कई छोटे-मोटे किरदार अदा कर चुके हैं। शुरुआत में तन्मय इस शो में टैक्सी ड्राइवर से लेकर पुलिस वाले तक का किरदार निभाते थे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर