अनुपमा सीरियल अपडेट, 20 अक्टूबर: बा करेंगी बेशर्मी की हद पार, पड़ोसियों के सामने अनुपमा जाएगी बा और वनराज के खिलाफ

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 20, 2021 | 16:19 IST

अनुपमा टीवी शो अपडेट, 20 अक्टूबर 2021: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा की कहानी अब बेहद दिलचस्प होने वाली है। सालों से अपने घरवालों से दब रही अनुपमा अब घर वालों के खिलाफ जाकर अनुज के लिए स्टैंड लेगी।

Baa will humiliate anuj during garba nights, anuj and gk will leave shah house, anupamaa to take stand for anuj and gk
अनुपमा टीवी शो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुज बचाएगा रोहन से अनुपमा की जान।
  • पड़ोसियों के सामने बा करेंगी अनुज की बेइज्जती।
  • घर वालों के खिलाफ जाकर अनुज के लिए स्टैंड लेगी अनुपमा।

अनुपमा सिरीयल अपडेट: छोटे पर्दे का सबसे प्रॉमिसिंग टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) अब बेहद दिलचस्प होने वाला है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज (Anuj Kapadia) अनुपमा (Anupamaa) के लिए खूबसूरत लहंगा तोहफे में लाता है मगर हिचकिचाहट के चलते वह अनुपमा को तोहफा देने में देविका (Devika) की मदद लेता है। वहीं इस बात से बेखबर अनुपमा खुशी से यह लहंगा पहन लेती है। गरबा नाइट में सब खुशियां मना रहे होते हैं लेकिन अनुपमा अकेली खड़ी रहती है। तभी अनुज आ जाता है जिसे देखकर अनुपमा खुश हो जाती है। वहीं देविका और अनुपमा इस बात से बेखबर होते हैं कि अनुज ने अनुपमा के लिए एक लव लेटर लिखा है। अनुज ने यह लव लेटर लहंगे के साथ रखा होता है मगर जब अनुपमा लहंगा पहनती है तब यह लेटर मिस हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट तो तब आता है जब यह लेटर अनुपमा को नहीं बल्कि अनुपमा के एक्स पति वनराज के हाथ लगता है जिसकी वजह से उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। 

अनुज बचाएगा अनुपमा की जान

जब से अनुपमा टीवी सीरियल में अनुज की एंट्री हुई है तब से हर एक मुश्किल मोड़ पर अनुज ने अनुपमा का साथ दिया है। आने वाले एपिसोड में भी यही देखा जाएगा। एक बार फिर अनुज अनुपमा की जान बचाएगा मगर अनुपमा इससे बेखबर रहेगी। दरअसल, समर से बदला लेने के लिए रोहन अनुपमा पर हमला करेगा मगर अनुज अनुपमा की जान बचा लेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सरेआम बा करेंगी अनुज की बेइज्जती

हमेशा से अनुज ने शाह परिवार के हर एक सदस्य की इज्जत की है। उसने कभी भी किसी का दिल दुखाने का प्रयास नहीं किया है। शाह परिवार पर आई मुसीबतों के समय अनुज हमेशा ढाल बनकर खड़ा हुआ है। मगर अनुज की अच्छाइयों को भुलाकर बा आने वाले एपिसोड में ऐसी हरकत करने वाली हैं जिससे अनुज और जीके का दिल टूट जाएगा। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि गरबा नाइट के बीच बा अनुज की बेइज्जती करेंगी और सरेआम उसे घर से बाहर निकालेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बा के खिलाफ जाएगी अनुपमा  

नवरात्रि के शुभ पर्व पर बा की यह हरकत देखकर अनुपमा को झटका लगेगा। मगर देविका को अनुपमा पर गुस्सा आएगा और वह अनुपमा को अनुज का साथ देने के लिए कहेगी। देविका की बात मानकर अनुपमा अनुज और जीके को रोकने जाती है। वह अनुज की गाड़ी के सामने आ जाती है और अनुज को गरबा नाइट्स के लिए अपना पार्टनर बनने के लिए प्रपोज करती है। जिसके बाद वह शाह परिवार के हर एक सदस्य को अनुज कपाड़िया की इज्जत करने के लिए कहती है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर