KBC 13: केबीसी 13 में आएंगे सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्‍चन के सवालों का करेंगे सामना

बॉलीवुड गायक सोनू निगम और शान इस शुक्रवार (22 अक्टूबर) को 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

Sonu nigam and Shaan
Sonu nigam and Shaan 
मुख्य बातें
  • द‍िलचस्‍प होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड
  • इस शुक्रवार विशेष अतिथ‍ि के रूप में नजर आएंगे सोनू न‍िगम और शान।
  • 22 अक्‍टूबर को प्रसारित होगा केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड।

देश का लो‍कप्रिय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों अपने दिलचस्‍प मुकाम पर है। रोज कंटेस्‍टेंट आ रहे हैं और रकम जीतकर, अपने सपने पूरे करके जा रहे हैं। हर शुक्रवार कोई सेलिब्रिटी हॉट सीट पर बैठता है और अमिताभ बच्‍चन के सवालों का सामना करता है। 

इस बार केबीसी का शानदार शुक्रवार एपिसोड खास होने जा रहा है क्‍योंकि हॉटसीट पर आने वाले हैं संगीत जगत के दो दिग्‍गज। बॉलीवुड गायक सोनू निगम और शान इस शुक्रवार (22 अक्टूबर) को 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

वे न केवल खेल खेलते हुए दिखाई देंगे, बल्कि उद्योग में अपने समय के निजी किस्से और संजोए हुए पलों को भी साझा करेंगे। बिग बी मेहमानों के लिए एक नियम बनाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें उन्हें 'पदव' पूरा करने पर एक गाना गाना होगा।

खास बात ये है कि वे अपने लोकप्रिय गाने गाकर दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे। शो के बीच में वे दस बहाने', 'ऑल इज वेल', 'माई दिल गोज', 'मैं अगर कहूं' जैसे लोकप्रिय ट्रैक गाते नजर आएंगे। 

शो के मनोरंजक भाग को बढ़ाते हुए, सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन के साथ 'अंताक्षरी' बजाते हुए और गजल भी गाते हुए दिखाई देंगे। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

वहीं दूसरी तरफ केबीसी के 13वें सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। सोनी टीवी के ओर से सोशल मीडिया पर यह बताया गया है कि जल्‍द ही केबीसी के 13वें सीजन को दूसरा करोड़पति मिलने जा रहा है। इस कंटेस्‍टेंट का नाम है साहिल जो अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे और सवालों के सवाल देंगे। साहिल का सामना सात करोड़ के सवाल से भी होगा। देखना दिलचस्‍प होगा कि वह सात करोड़ की रकम जीत पाते हैं या नहीं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर