नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस नवीना बोले के पिता वीरेंद्र बोले, इमोशनल पोस्ट के जरिए दी विदाई

TMKOC Navina Bole Father Death: टीवी अभिनेत्री नवीना बोले के पिता वीरेंद्र बोले का निधन हो गया है। नवीना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को ये जानकारी दी...

Taarak mehta ka ooltah chashmah Actress Navina Bole Father Death
पिता के साथ नवीना बोले।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री नवीना बोले पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
  • नवीना बोले के पिता वीरेंद्र बोले का निधन हो गया है।
  • सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नवीना बोले ने पिता को अंतिम विदाई दी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा और इश्कबाज की अभिनेत्री नवीना बोले पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नवीना बोले के पिता वीरेंद्र बोले का निधन हो गया है। टीवी एक्ट्रेस नवीना बोले ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स को ये जानकारी दी। नवीना ने पिता की एक फोटो शेयर कर उनके लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है। इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नवीना बोले ने अंतिम विदाई दी है और वो भगवान ने प्रार्थना कर रही हैं कि उनके पिता अब बेहतर स्थान पर होंगे। नवीना बोले अपने पिता के साथ ज्यादा वक्त ना बिता सकीं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी कीमार्या की तरफ से भी लिखा कि वो अपने नानू को कभी नहीं भूले पाएगी और बहुत याद करेगी। 

एक्ट्रेस ने पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट
नवीना बोले ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'इस समय मेरे भीतर भावनाओं के भंवर के साथ न्याय करने वाले कोई भी शब्द नहीं हो सकते हैं। बस आशा और प्रार्थना कर रही हूं कि आप एक अधिक खुशहाल, शांतिपूर्ण जगह पर होंगे। जहां कोई डर, कोई दर्द आपको नहीं छू सकता है। मुझे पता है कि आप हमेशा ऊपर के आकाश से हमें देखकर मुस्कुराते रहोगे। मुझे दुख है कि आपके साथ पर्याप्त समय नहीं बिता पाई और आपको वो प्यार नहीं दे सकी जिसके आप हकदार थे। लेकिन पता है कि आप जहां भी हो मैं आपको हमेशा दिल की हर धड़कन के साथ याद करूंगी। किमू कभी अपने नानू को नहीं भूल पाएगी!! लव यू सो मच पापा। अनंत काल और उससे भी परे...।'

तारक मेहता में फिर हुई नवीना बोले की एंट्री
एकबार फिर से नवीना बोले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली हैं। नवीना बोले सारा नाम की मनोचिकित्सक के रोल में नजर आएंगी। सारा शो में डॉक्टर हाथी की दोस्त होंगी। जो कि तारक मेहता में जेठालाल की नींद की परेशानी दूर करेंगी। तारक मेहता के एपिसोड में नवीना बोले, जेठालाल वीडियो कॉल पर सारा को कंसल्ट करेंगे, जिससे उनकी नींद की परेशानी दूर होगी। आपको बता दें, नवीना पहले भी तारक मेहता शो में कैमियो कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर