Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: टीवी के नट्टू काका घनश्याम नायक अस्पताल में भर्ती, जल्द होगी सर्जरी

Nattu Kaka Ghanshyam Nayak Hospitalized: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मशहूर किरदार नट्टू काका को निभाने वाले घनश्याम नायक एक सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

Taarak mehta ka ooltah chashma actor
घनश्याम नायक 

मुख्य बातें

  • टीवी के नट्टू काका घनश्याम नायक अस्पताल में हुए भर्ती
  • तकलीफ के चलते जल्द होगा गर्दन का ऑपरेशन
  • लॉकडाउन से शूट पर वापस नहीं जा सके हैं बुजुर्ग अभिनेता

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के वरिष्ठ अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका की सेहत अस्वस्थ है और वह कुछ समय के लिए शो में नजर नहीं आएंगे। महाराष्ट्र सरकार की ओर से 65 वर्ष से अधिक उम्र के अभिनेताओं को सेट से बाहर रखने के दिशा-निर्देश के कारण वह लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग फिर से शुरू नहीं कर सके।

बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा महाराष्ट्र सरकार के दिशानिर्देशों को रद्द करने के बाद, घनश्याम नायक काम पर वापस आने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन, इसके लिए अभी फैंस को कुछ समय का इंतजार करना होगा। अभिनेता को हाल ही में अपनी गर्दन की ग्रंथियों में बेचैनी शिकायत हुई है और वह कल इसके लिए सर्जरी करवाएंगे।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, 'कुछ दिन पहले, घनश्याम सर की गर्दन में एक गांठ का पता चला था, और डॉक्टर ने सर्जरी की सलाह दी। वह जल्द ही फिर से शो में वापसी करेंगे। नट्टू काका लोकप्रिय शो के दिलचस्प पात्रों में से एक है और लोग उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं। वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं और जनता उनकी कॉमिक टाइमिंग का भरपूर मजा लेती है। सरकार के 65 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के सेट पर जाने से रोकने पर भी उन्होंने शूटिंग की इच्छा जाहिर की थी।'

अभिनेता पिछले एक दशक से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े हुए हैं, और लगातार शूटिंग पर वापस लौटने की इच्छा जताते रहे हैं। सूत्र ने कहा, 'प्रोडक्शन हाउस ने वरिष्ठ अभिनेता को समर्थन दिया है, लेकिन शो में वापस आने में उन्हें कुछ समय लगेगा। सभी ने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।'

जब बोले नट्टू काका- मेकअप लगाकर मरना मेरी आखिरी इच्छा:

घनश्याम नायक अपने अभिनय के प्रति जुनून को लेकर कुछ समय पहले चर्चा में आए थे जब उन्होंने 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के शूटिंग पर नहीं जाने के दिशा निर्देश पर प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि मेकअप लगाकर मरना उनकी आखिरी इच्छा है और अगर उन्हें एक्टिंग से दूर रखा गया तो उनकी जान जा सकती है, कोविड-19 से नहीं।

गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है और टीआरपी में भी इसका नाम शीर्ष टीवी शो में शुमार किया जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर