Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'नट्टू काका' धनश्याम नायक खुश, बोले- मेकअप पहनकर मरना है मेरी आखिरी इच्छा

कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का रोल निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले से खुश हैं, जिसमें 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स को शूटिंग की इजाजत दे दी गई है।

Ghanshyam Nayak and Dilip Joshi
Ghanshyam Nayak and Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले से खुश घनश्याम नायक
  • तारक मेहता.. के नट्टू काका बोले- मेकअप लगाकर मरना मेरी आखिरी इच्छा
  • घनश्याम बोले- खुशी- खुशी शुरू करूंगा शूटिंग

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र सरकार ने अब तक 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के काम करने पर रोक लगाई हुई थी। लेकिन हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने ये रोक हटा दी, जिसके बाद अब 65 साल से ज्यादा उम्र वाले एक्टर्स भी शूटिंग कर सकेंगे। 

बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले से बालिका वधू की एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक बेहद खुश हैं। और टीवी सीरियल्स व फिल्मों में काम करने के लिए उत्सुक हैं।

घनश्याम नायक ने ईटाइम्स से बात की और अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए नए जन्म जैसा है। अब हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि महाराष्ट्र सरकार कौन से नए दिशानिर्देश जारी करेगी। लेकिन हां, मैं खुश हूं कि हम शूटिंग शुरू कर सकेंगे। अगर तुरंत नहीं कर सकते तो एक या दो महीने में करेंगे।'

'मेकअप पहनकर मरना चाहता हूं'

जब 76 साल के घनश्याम नायक से पूछा गया कि क्या उन्हें शूटिंग के लिए कॉल आया है? इसपर उन्होंने कहा, 'नहीं अभी मेरे पास कोई कॉल नहीं आई है, लेकिन मुझे उम्मीद है। जब भी मुझे शूट के लिए कॉल आएगा, मैं खुशी- खुशी जाऊंगा। मैं सभी जरूरी एहतियात बरतूंगा और मैं काम करने के लिए तैयार हूं। मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। मैं जब तक जिंदा हूं तब तक एक्टिंग करना चाहता हूं और इंडस्ट्री में काम करना चाहता हूं। मेरी आखिरी इच्छा है कि मैं मेकअप लगाकर मरूं।  '

नहीं हुई आर्थिक परेशानी

उन्होंने लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी को लेकर बात की और कहा, 'किस्मत से लॉकडाउन में मुझे कोई आर्थिक तंगी नहीं हुई। शो के लिए मैंने जो काम किया था मेरी उसकी सैलरी आती रही। मुझे हमेशा समय से मेरे चेक मिलते रहे, जिसके चलते मुझे आर्थिक परेशान का सामना नहीं करना पड़ा।' घनश्याम नायक ने कहा कि मैं यह कह सकता हूं कि तारक मेहता... के किसी एक्टर को ऐसी परेशानी नहीं हुई होगी।

मालूम हो कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर