Super Dancer Chapter 4 Winner: 2021 की सुपर डांसर विनर बनीं फ्लोरिना गोगोई, ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख

Super dancer chapter 4 finale Winner: किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 का फिनाले 9 अक्टूबर को हो चुका है और असम की मूल निवासी फ्लोरिना गोगोई ने सुपर डांसर चैप्टर 4 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

Florina gogoi Super Dancer winner 2021
सुपर डांसर 4 में फ्लोरिना गोगोई बनीं 2021 के चैप्टर 4 की विनर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 9 अक्टूबर 2021, शनिवार को हुआ सुपर डांसर का धमाकेदार फिनाले।
  • असम की फ्लोरिना गोगोई ने जीती साल 2021 के सुपर डांसर चैप्टर 4 की ट्रॉफी।
  • विजेता को ट्रॉफी के साथ मिली 15 लाख रुपए की रकम।

Super dancer 4 finale 2021 Winner Florina Gogoi: सुपर डांसर चैप्टर 4 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ और साल 2021 के सुपर डांसर का खिताब फ्लोरिना गोगोई ने अपने नाम किया है। लोकप्रिय किड्स डांस रियलिटी शो ने इस साल की शुरुआत में मार्च से ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया हुआ था। इस शो को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फिल्म निर्माता अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर ने जज किया।

सुपर डांसर चैप्टर 4 की दौड़ में पांच फाइनलिस्ट थे - फ्लोरिना गोगोई (जोरहाट, असम) और सुपर गुरु तुषार शेट्टी, ईशा मिश्रा (नई दिल्ली) और सुपर गुरु सोनाली कर, संचित चनाना (पंजाब) और सुपर गुरु वर्तिका झा, पृथ्वीराज (बेलगाम, कर्नाटक) और सुपर गुरु सुभ्रनील पॉल , नीरजा (होशंगाबाद, एमपी) और सुपर गुरु भावना खंडूजा। ये सभी पांच प्रतियोगी उनके सुपर गुरु के समर्थन के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे थे।

किस स्थान पर रहा कौन सा कंटेस्टेंट:
फ्लोरिना के अलावा दूसरे स्थान पर रहे बेलगाम कर्नाटक के पृथ्वीराज जिन्हें 5 लाख रुपए की राशि सोनी टीवी की ओर से दी गई है। तीसरे स्थान पर पंजाब के संचित चनाना रहे, वहीं नीरजा तिवारी ने चौथा और ईशा मिश्रा ने पांचवां स्थान हासिल किया। टॉप 5 के इन अंतिम तीन कंटेस्टेंट्स को भी एक-एक लाख रुपए की राशि दी गई है।

इसके अलावा, सभी पांच फाइनलिस्ट को शो के प्रायोजकों की ओर से रेफ्रिजरेटर और एयर प्यूरीफायर व एक पार्टनर बैंक से ₹51,000 के एफडी प्रमाण पत्र भी प्राप्त हुए।

Florina Gogoi wins Super Dancer show

फिनाले को 'नचपन का महा महोत्सव' का नाम दिया गया था, जिसमें ना केवल विजेता का फैसला किया, बल्कि शानदार डांस परफॉरमेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी खूब हुआ। कुल मिलाकर, एपिसोड में करीब 60 डांस परफॉरमेंस देखने को मिले जिसमें शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस और बोल्ड परफॉरमेंस भी शामिल है।

सुपर डांसर 4 की जीत के बाद क्या बोलीं फ्लोरिना गोगोई?

अपनी जीत के बारे में बोलते हुए, फ्लोरिना ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं क्या कहूं! मैं बहुत खुश और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं इस दिन को कभी भूल पाऊंगी। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और सुपर डांसर पर मेरा समर्थन किया। मुझ पर विश्वास करने और मुझे प्रशिक्षण देने के लिए तुषार भैया को बहुत-बहुत धन्यवाद। सुपर डांसर की वजह से मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं। मुझे उनकी याद आएगी। मैं डांस जारी रखना चाहती हूं और इसके नए रूप सीखना चाहती हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर