Raveena Tandon Replace Shilpa Shetty?: रवीना टंडन कर रहीं शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस? सुपर डांसर-4 का मिला ऑफर

Raveena Tandon gets Super Dancer 4 Offer: मेकर्स रवीना टंडन को चाहते थे जो रियलिटी शो की लोकप्रिय पसंद हैं। एक्ट्रेस फिलहाल विदेश में है और अगस्त के पहले सप्ताह में भारत वापस आएगी।

Raveena Tandon Replacing Shilpa Shetty| Raveena Tandon Super Dancer 4| Raveena Tandon TV Show SD 4| शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस कर रहीं रवीना टंडन| सुपर डांसर 4 रिप्लेसमेंट रवीना टंडन|
रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर-4 की शूटिंग से गायब हैं।
  • कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा ने शो से दूरी बना ली है।
  • सुपर डांसर 4 के निर्माताओं ने अब रवीना टंडन से संपर्क किया है।

सुपर डांसर 4 टीवी शो खूब सुर्खियों में है। सुपर डांसर 4 को गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु जज करते हैं। लेकिन राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी शूटिंग से गायब हैं। राज अब न्यायिक हिरासत में है। शिल्पा शेट्टी ने इसी बीच सुपर डांसर शो की शूटिंग से दूरी बना ली है। ऐसे में फैन्स सोच रहे हैं कि क्या वो बाकी पूरे सीजन में दिखाई नहीं देंगी? ये बात शायद सच हो सकती है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि सुपर डांसर 4 के निर्माताओं ने शो के लिए रवीना टंडन से संपर्क किया है। लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया कि सुपर डांसर शिल्पा शेट्टी का शो है। हम जानते हैं कि वह डांस रियलिटी शो के शुरू से ही हिस्सा रही हैं। ऐसा लगता है कि मेकर्स रवीना टंडन को चाहते थे जो रियलिटी शो की लोकप्रिय पसंद हैं। 

रवीना टंडन फिलहाल विदेश में है और अगस्त के पहले सप्ताह में भारत वापस आएगी। एक सूत्र ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी शो का बहुत लंबे वक्त हिस्सा हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही वापस आएंगी। तब तक, गीता कपूर और अनुराग बसु स्पेशल गेस्ट के साथ शो को जज करते रहेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच उस समय काफी बहस हुई, जब पुलिस छापेमारी के लिए उनके बंगले पर पहुंची थी। ऐसा कहा गया कि छापेमारी के दौरान शिल्पा टूट गईं और राज से कहा कि उन्होंने उनका जीवन बर्बाद कर दिया है। शिल्पा शेट्टी भी मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच के घेरे में है। अश्लील सामग्री के अवैध उत्पादन और वितरण के आरोप में राज कुंद्रा, उनके सहयोगी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि वो हॉटशॉट्स नामक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर