Pawandeep Rajan ने Super Dancer 4 के माहौल को बनाया रोमांटिक, Arunita Kanjilal के लिए अर्ज किया खूबसूरत शेर  

Pawandeep Rajan Recites a Sher for Arunita Kanjilal: इंडियन आइडल 12 के सभी 6 फाइनलिस्ट ने सुपर डांसर 4 के माहौल को खुशनुमा बना दिया था। इस शो के मंच पर पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री सामने आई।

Pawandeep Rajan and arunita Kanjilal, Pawandeep Rajan and arunita Kanjilal relationship, Pawandeep Rajan and arunita, Pawandeep Rajan and Arunita indian idol, Pawandeep Rajan and Arunita relationship
Super Dancer 4 के सेट पर दिखा पवनदीप राजन का रोमांटिक रूप  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुपर डांसर 4 के सेट पर दिखा पवनदीप राजन का रोमांटिक रूप।
  • अरूणिता कांजीलाल के लिए पवनदीप राजन ने अर्ज किया खूबसूरत शेर।
  • शो पर नजर आई अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की केमिस्ट्री।

Super Dancer 4 News: सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) के सेट पर शिल्पा शेट्टी की हाल ही में शानदार तरीके से वापसी हुई है। शिल्पा शेट्टी की वापसी से शो की रौनक लौट आई है। बीते हफ्ते सुपर डांसर 4 के शो पर इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के 6 फाइनलिस्ट ने हिस्सा लिया था। इन सभी फाइनलिस्ट ने इस शो पर लाइव परफॉर्म किया था।

इसके साथ सुपर डांसर 4 के कंटेस्टेंट ने इनके गाने पर डांस भी किया था। इंडियन आईडल 12 के फाइनलिस्ट और सुपर डांसर 4 के कंटेस्टेंट का यह संगम  बेहद दिलचस्प था। इस शो के दौरान दर्शक, जज और सभी कंटेस्टेंट्स ने अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की‌ लव केमेस्ट्री देखी। 

पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल के लिए पढ़ा शेर

इस शो के दौरान अरूणिता कांजीलाल ने सदाबहार गाने 'ओ मेरे सोना रे' पर परफॉर्म किया था। उनके साथ कंटेस्टेंट फ्लोरिना और सुपर गुरु तुषार शेट्टी ने परफॉर्मेंस दी थी। शो के जजों के साथ होस्ट परितोष त्रिपाठी को अरुणिता कांजीलाल की आवाज बेहद पसंद आई। जिसके बाद परितोष त्रिपाठी ने पवनदीप राजन को अरूणिता कांजीलाल के लिए एक शेर पढ़ने के लिए कहा।

इस दौरान दर्शकों के सामने अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की लव केमिस्ट्री सामने आई। जब पवनदीप राजन ने अरुणिता की तरफ देखते हुए यह शेर अर्ज किया 'जिंदगी मोहब्बत की धुन बनी, सात सुर जब एक हुए तो तुम बनी' तब माहौल बेहद रोमांटिक हो गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस शो पर हर एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस जबरदस्त थी। अगर सुपर डांसर 4 के टाॅप 13 कंटेस्टेंट की बात करें तो, इस लिस्ट में अमित कुमार, प्रतिति दास, ईशा मिश्रा, अंशिका राजपूत, अनीश, संचिता तन्ना, अर्शिया शर्मा, फ्लोरिना गोगोई, पृथ्वीराज कोंगरी, सौमित बर्मन, स्प्रिहा कश्यप, नीरजा तिवारी और परी तमांग हैं। यह सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर