Anupamaa Spoiler: वनराज के साथ अनुपमा को मिलेगा राखी का साथ, तीन की तिकड़ी क्या दूर कर पाएगी परिवार की परेशानी

Anupamaa Spoilers: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो अनुपमा में अब कई रोचक मोड़ आने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में घर की मुसीबतों को दूर करने के लिए अनुपमा, वनराज और राखी एक साथ आएंगे। 

Anupamaa breakdown| Vanraj supports Anupamaa| Anupamaa ask rakhi for help| Anupamaa Serial Upcoming Story| Vanraj Anupamaa and Rakhi will stand together
कर्ज दूर करने के लिए क्या Anupamaa करेगी राखी से डील?   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाह परिवार है अनुपमा से नाराज।
  • अनुपमा को अल्टीमेटम देने के बाद अब वनराज देगा उसका साथ।
  • कर्ज से मुक्ति पाने के लिए अनुपमा लेगी राखी का सहारा।

Anupamaa Upcoming Twists: टीआरपी पर अपनी हुकूमत चला रहा शो अनुपमा अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नए मोड लेकर आ रहा है। इस शो की कहानी में कई ऐसे नए मोड़ आने वाले हैं जिसे देखना बहुत रोचक होगा। इस शो के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर सब हैरान हो जाएंगे। शाह परिवार को कर्ज से मुक्त करने के लिए पहली बार अनुपमा, वनराज और राखी एक साथ खड़े होंगे। पिछले एपिसोड्स की कहानी के अनुसार, अनुपमा 20 लाख रुपए के कर्ज को दूर करने के लिए एक नई मुसीबत में फंस जाती है। इस वजह से शाह परिवार अनुपमा पर बहुत गुस्सा हो जाता है। मगर आने वाले एपिसोड में अनुपमा को कुछ खास लोगों से मदद मिलेगी।

वनराज देगा अनुपमा का साथ

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि वनराज अनुपमा को अल्टीमेटम देता है। उसे लोन की समस्या को खुद हल करने के लिए कहता है। मगर आने वाले एपिसोड में वनराज अनुपमा की मदद करने का फैसला लेता है। वह काव्या से कहता है कि पिछले पांच महीनों में अनुपमा ने हर मुश्किल घड़ी में उसका साथ निभाया है। और आज जब अनुपमा पर मुसीबत आई है तब वह उसे अकेला नहीं छोड़ सकता है। जिसके बाद वह अनुपमा की मदद करने के लिए तैयार हो जाता है। वहीं एंग्जाइटी अटैक आने के बाद बा बाबूजी के लिए परेशान हो जाती है। लेकिन वनराज उसे यह विश्वास दिलाता है कि वह इस समस्या को दूर करके रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अनुपमा लेगी राखी की मदद

इस समस्या से परेशान अनुपमा राखी के पास दौड़ी चली आती है। अनुपमा उससे 40 लाख की मदद मांगती है। अनुपमा की गुहार सुनकर राखी उसकी मदद करने के लिए तैयार हो जाती है। मगर, इतनी आसानी से राखी अनुपमा की मदद नहीं करेगी। अनुपमा की मदद करने के पीछे राखी एक चाल चल रही है। जब वह‌ अनुपमा को ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए तैयार हो जाती है, तब ऐन मौके पर वह अनुपमा से एक डील करने के लिए कहती है। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि राखी के इस नम्र स्वभाव के पीछे उसकी कौन सी चाल छुपी है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर