Imlie Spoiler Alert: इमली को घर से निकाल देगी आदित्‍य की मां अपर्णा, मालिनी को मिलेगा ये अधिकार

Imlie Upcoming Serial Update: इमली सीरियल में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य की मां अपर्णा इमली से घर से चले जाने को कहेगी और उसके बाद मालिनी को बहू का अधिकार देगी।

Imlie Serial Update 24 August
Imlie Serial Update 24 August  

मुख्य बातें

  • आदित्‍य की मां अपर्णा इमली से घर से चले जाने को कहेगी
  • उसके बाद अपर्णा मालिनी को बहू का अधिकार देगी
  • इमली को बाहर करने के लिए मालिनी ने डाली खतरे में जान

Imlie Upcoming Serial Update: इमली सीरियल में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इन दिनों इमली और मालिनी के बीच आदित्‍य को पाने लेकर जंग चल रही है। दोनों आदित्‍य को पाना चाहती हैं। आदित्‍य का आधा परिवार इमली के साथ है तो आधा परिवार मालिनी के। इमली को आदित्‍य की जिंदगी से दूर करने के लिए मालिनी ने जो चाल चली, वह सही निशाने पर लगी। मालिनी ने इमली से दवाई मंगाई और प्‍लान के अनुसार, केमिस्‍ट ने गलत दवाई दे दी। इस दवाई को खाकर मालिनी की तबियत खराब हो गई। 

पूरे परिवार ने इमली पर मालिनी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। आदित्‍य चाहकर भी इस बार इमली की सफाई नहीं दे पाया क्‍योंकि जो हुआ उसमें इमली दोषी नजर आ रही है। मालिनी की तबियत के बारे में जानकर उनकी मां अनु भी त्रिपाठी निवास आ गई और आदित्‍य के परिवार को इमली के खिलाफ खूब भड़काया। अब अपर्णा इमली पर नाराज होगी और कह देगी कि उसे इस घर में नहीं रहना है। इमली के पास अपनी सफाई में कहने को कुछ नहीं है और उसे घर से जाना होगा।   

दूसरी तरफ प्रोमो में दिखाया गया है कि आदित्‍य की मां अपर्णा मालिनी को बहू का अधिकार देगी। इमली के जाने के बाद शाम की आरती के समय सब साथ नजर आते हैं। आरती का दीया इमली जलाती थी लेकिन अब अपर्णा ये अधिकार मालिनी को देगी। वो कहेगी कि इमली नहीं है तो अच्‍छा है। दीया है, बाती है और चलाने वाली भी। 

क्‍या वापस चली जाएगी इमली 
आदित्‍य के घर से निकलकर इमली जाएगी कहां, ये अहम सवाल है। वो अपने गांव पगडंडिया तो जाने से रही, क्‍योंकि उसकी मां मालिनी के मायके में है। वहीं दूसरी तरफ उसकी नानी को भी हर बात का पता चल गया है। उसने भी कह द‍िया है कि अब जो करेगी वो ही करेगी। ऐसे में हो सकता है कि इमली की मां के बाद उसकी नानी भी दिल्‍ली आ जाए। अब ऐसे में ये देखना होगा कि क्‍या सच में इमली और आदित्‍य के रास्‍ते अलग हो जाएंगे या अभी भी कोई नया ट्विस्‍ट बाकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर