Kapil Sharma के साथ फिर से काम करने पर बोले सुनील ग्रोवर, बताया क्‍या है उनका प्‍लान

Sunil Grover talks about working with Kapil Sharma again: एक्‍टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है।

Sunil Grover and Kapil Sharma
Sunil Grover and Kapil Sharma 

मुख्य बातें

  • एक्‍टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है।
  • सुनील ग्रोवर काफी समय तक कपिल शर्मा शो का हिस्‍सा रहे थे और डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे।
  • कपिल शर्मा शो को लोकप्रिय बनाने में सुनील ग्रोवर का योगदान नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

Sunil Grover talks about working with Kapil Sharma again: एक्‍टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है। सुनील ग्रोवर काफी समय तक कपिल शर्मा शो का हिस्‍सा रहे थे और डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे। काफी समय तक उन्‍होंने दर्शकों का मनोरंजन किया था। कपिल शर्मा शो को लोकप्रिय बनाने में सुनील ग्रोवर का योगदान नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ये दोनों सितारे जब साथ आते थे तो दर्शक अधिक आनंदित होते थे। 

सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा से अनबन के बाद शो से अलग हो गए और कई फ‍िल्‍मों एवं वेबसीरीज में नजर आने लगे। लेकिन फैंस को कपिल शर्मा के साथ उन्हें देखने की ख्‍वाहिश है। फैंस कब से दोनों के साथ कॉमेडी करने का इंतजार कर रहे हैं। जब सुनील (Sunil Grover)  से पूछा गया कि वो कपिल (Kapil Sharma) के साथ फ‍िर काम करना चाहेंगे तो उन्‍होंने जवाब में कहा, ‘फिलहाल अभी साथ काम करने का कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर किसी दिन कुछ करने का मौका मिलता है तो हम दोनों जरूर साथ काम करेंगे।’ 

2017 में हुई थी झड़प 

बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झड़प हुई थी और उसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। हालांकि अब सुनील ने कपिल के साथ काम करने की इच्छा जताई है वहीं कपिल भी सुनील के साथ काम करने को बेताब हैं। अब दोनों पिछले गिले शिकवे मिटाकर दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं। कपिल शर्मा के पिता बनने पर भी सुनील ग्रोवर ने बधाई दी थी। 

सनफ्लावर को लेकर चर्चा में 

बता दें कि कपिल शर्मा जहां अपने शो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं वहीं सुनील ग्रोवर अपनी अपकमिंग सीरीज सनफ्लावर को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। जी5 पर शुक्रवार को यह वेबसीरीज रिलीज होगी जिसमें सुनील लीड रोल में हैं। फिल्म में ह्यूमर के साथ साथ थ्रिल का तड़का भी लगाया गया है। इस सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर