Sugandha Mishra Birthday: एक ही कॉलेज से पढ़े हैं सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा, शो छोड़ने पर हुआ था विवाद

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा आज अपना बर्थडे मना रही हैं। द कपिल शर्मा शो से चर्चा में आई सुगंधा मिश्रा बेहद टैलेंटेड हैं। जानिए सुगंधा मिश्रा की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें....

Kapil Sharma, Sugandha Mishra
Kapil Sharma, Sugandha Mishra 

मुख्य बातें

  • सुगंधा मिश्रा आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • सुगंधा एक संगीतकार परिवार से ताल्लुक रखती हैं।
  • सुगंधा मिश्रा कंगना रनौत से लेकर लता मंगेशकर की मिमिक्री कर चुकी हैं। 

मुंबई. कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा आज (23 मई) अपना बर्थडे मना रही हैं। द कपिल शर्मा शो से चर्चा में आई सुगंधा मिश्रा बेहद टैलेंटेड हैं। वह कंगना रनौत से लेकर लता मंगेशकर की मिमिक्री कर चुकी हैं। 

सुगंधा एक संगीतकार परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके दादा पंडित शंकर लाल मिश्रा एक प्रशिद्ध क्लासिकल सिंगर हैं। वह उस्ताद आमिर खान साहब के शिष्य थे। सुगंधा अपने परिवार की चौथी पिढ़ी हैं जो सिंगिग के क्षेत्र में काम कर रही हैं।

सुगंधा ने महज चार साल की उम्र में संगीत सीखना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपनी पढ़ाई गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी से की है। इसी जगह से कपिल शर्मा ने भी अपनी  पढ़ाई की थी। पढ़ाई के बाद सुगंधा मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत आरजे के रूप में शुरू की थी।

Sugandha Mishra (@mishrasugandha) | Twitter

शो छोड़ने पर हुआ था विवाद
सुगंधा मिश्रा ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद के बाद द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। इससे फैंस काफी हैरान हो गए। शो छोड़ने पर  उन्होंने कहा था, कपिल और सुनील के विवाद के बाद शो का फॉर्मेट बदल गया था।

सुगंधा ने कहा कि उन्हें और बाकी के कॉमेडियन्स को लगा कि अब वहां उनका सफर खत्म हो जाएगा। सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो को नए स्टाइल में शुरू किया जा रहा था। कॉमेडियन कहती हैं, 'मेरे कई सपने थे, लेकिन वो सब एक ही झटके में टूट गए थे।'

Sugandha Mishra Height, Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

24 घंटे में हुई शादी की रस्में
पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुगंधा मिश्रा ने कॉमेडियन संकेत भोसले से इसी साल शादी रचाई। शादी की सात रस्में 24 घंटे के अंदर हुई। सुबह शगुन के दो घंटे बाद हल्दी की रस्म मराठी रीति-रिवाज हुई। रविवार शाम बिना बैंड व बाजे के डा. संकेत क्लब कैंपस में बरात लेकर शादी समारोह स्थल तक पहुंचे।

बारात का स्वागत करते हुए संकेत ने फीता काटा। मौके पर द्वार पूजा की भी रस्म भी दूल्हे के पैरों को दूध व पानी के साथ धोकर निभाई गई। देर रात करीब तीन बजे फेरे की रस्म पूरी की गई।


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर