शादी के बंधन में बंधे डॉ.संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा, 24 घंटे में निभाई सात रस्में, सामने आई पहली फोटो

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंध गए हैं। महज 20 लोगों की मौजूदगी में हुई इस शादी की पहली फोटो सामने आई है। देखें फोटोज...

Sanket Bhosle, Sugandha Mishra
Sanket Bhosle, Sugandha Mishra 

मुख्य बातें

  • सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की पहली फोटो सामने आयी है।
  • 24 घंटे में शादी की सात रस्में निभाई गई है।

मुंबई. कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी की पहली फोटो सामने आई है। इस शादी में 24 घंटे में पूरी सात रस्मों को निभाया गया। शादी में दोनों फैमिली के सदस्य ही शामिल हुए थे। 

संकेत और सुंगधा की खास दोस्त प्रीति सिमोस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दोनों की शादी की पहली फोटो शेयर की। फोटो में सुगंधा ऑफ शोल्डर ब्लाउज और पिंक स्क्वीन लहंगे में दिखी। वहीं, संकेत भी मैचिंग आउटफिट में दिखें।

रविवार को डा. संकेत भोसले अपने परिवार के साथ जालंधर पहुंच गए थे। दोपहर को क्लब कबाना पहुंचे और दोनों के परिवार ने शाम को मंगनी की रस्म पूरी की। इसके बाद रात को संगीत का प्रोग्राम रखा गया। 

Sugandha Mishra

मराठी रीति-रिवाज से हुई शादी
सोमवार सुबह शगुन के दो घंटे बाद हल्दी की रस्म मराठी रीति-रिवाज हुई। रविवार शाम बिना बैंड व बाजे के डा. संकेत क्लब कैंपस में बरात लेकर शादी समारोह स्थल तक पहुंचे।

बारात का स्वागत करते हुए संकेत ने फीता काटा। मौके पर द्वार पूजा की भी रस्म भी दूल्हे के पैरों को दूध व पानी के साथ धोकर निभाई गई। देर रात करीब तीन बजे फेरे की रस्म पूरी की गई।

वायरल हुई थी मेहंदी की वीडियो 
सुगंधा और संकेत ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ मेहंदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज शेयर की थी।वीडियो में वह सुगंधा के साथ वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by . (@drrrsanket)

वीडियो में संकेत भोसले सुगंधा को अपनी मेहंदी दिखा रहे हैं जबकि बैकग्राउंट में 'मेहंदी लगा के रखना' गाना चल रहा है। दूसरी तरफ सुगंधा ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इस खास दिन के लिए अपनी मेहंदी दिखा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर