Naagin 5: जल्द बानी के सामने आएगी जय की सच्चाई! खत्म होने वाला है Mohit Sehgal का किरदार?

Naagin 5 Upcoming Story: रिपोर्ट्स के अनुसार बहुत जल्द नागिन-5 सीरियर में जय का किरदार खत्म हो सकता है और साथ ही शो में लव ट्राएंगल भी देखने को मिल सकता है।

Naagin 5 Mohit Sehgal role
जल्द खत्म हो सकता है मोहित सहगल का किरदार 
मुख्य बातें
  • टीवी के लोकप्रिय शो नागिन-5 में जल्द देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव
  • बानी के सामने आ सकती है जय की सच्चाई, क्या खत्म होगा मोहित सहगल का रोल?
  • धारावाहिक में लव ट्राएंगल भी दिखने की संभावना, बीते सीजन में रहा था हिट

मुंबई: नागिन 5 सबसे ज्यादा चर्चित शो रहा है। सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल ने दर्शकों को बानी, वीर और जय के रूप में अपनी अदाकारी से लगातार बांधकर रखा है। शो में फैंस ने इस तिकड़ी को बहुत पसंद किया है, साथ ही दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न ने कहानी में फैंस की दिलचस्पी भी बनाकर रखी है।

ताजा कहानी के अनुसार, बानी और वीर को शकूर, जय, मयूरी और शुक्ला के जाल से बाहर निकलते हुए देखा जाएगा। हालांकि, जय का सच अभी भी बानी के सामने नहीं आया है और वह अभी भी बानी और वीर को मारने की योजना बना रहा है। हालांकि, वीर पहले से ही जय के आदि नाग होने और उसके बुरे इरादों के बारे में जानता है।

जल्द बानी को पता चलेगी जय की सच्चाई:
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जय की सच्चाई जल्द ही बानी के सामने उजागर हो जाएगी और किरदार जल्द ही खत्म हो जाएगा। जी हां, मोहित सहगल का किरदार खत्म होने वाला है। बानी वीर को अपने आदि नागिन होने के बारे में भी बताएगी।

नए महिला किरदार की एंट्री:
रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स एक नए महिला किरदार को लाने की योजना बना रहे हैं। नई लड़की वीर और बानी के बीच आएगी और इसी के साथ शो में एक ताजा लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा। इससे पहले भी पिछले नागिन सीज़न में लव ट्राएंगल देखने को मिला था। यह सीजन टीआरपी चार्ट पर अच्छा कर रहा है और प्यार का त्रिकोण निर्माताओं के लिए सोने पर सुहागा साबित हो सकता है।

नागिन 5 के निर्माता निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा ​​की केमिस्ट्री की बात करें तो फैंस ने इसे खूब पसंद किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर