Naagin 5: नागिन-5 में इस चाइल्ड स्टार की हो रही एंट्री, सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा के शो में ऐसा होगा रोल

Naagin 5 Little Bani Kanishka Oberoi Entry: नागिन-5 में बानी और वीर के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। अब आदिनागिन के अतीत का एक सच सामने आने वाला है जो कि उसके बचपन से जुड़ा हुआ है...

TV Child actress Kanishka Oberoi Enter in Surbhi chandana sharad malhotra Naagin 5 As Little Bani
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 शो में बढ़ रहीं सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच नजदीकियां दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रही हैं।
  • वीर ने बानी की शैतान शकुरा से जान बचाई है लेकिन अपना प्लान फैल होने से जय काफी नाराज हो है।
  • अब जय 'दशहरा' पर वीर और बानी दोनों को निशाना बनाने के लिए सबसे बड़ी साजिश रच रहा है।

नागिन-5(Naagin 5) के लीड स्टार्स सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। नए एपिसोड में दर्शकों को एकबार फिर से बानी-वीर और जय खूब एंटरटेन करने वाले हैं। शो में बढ़ रहीं सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच नजदीकियां दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रही हैं। जैसा कि हाल ही में वीर ने शो में वापसी की है वो अपने एक्शन मोड में फिर से दिख रहे हैं। वीर ने बानी को शैतान  शकुरा से बचाया था। हालांकि अपना प्लान फैल होने से जय काफी नाराज हो जाता है क्योंकि उसने और मयूरी ने सोचा था कि शकूरा बानी को मार देगा। अब जय 'दशहरा' के शुभ त्योहार पर वीर और बानी दोनों को निशाना बनाने के लिए सबसे बड़ी साजिश रच रहा है।

नवरात्रि समारोह के दौरान अब जय अपने नए खूनी प्लान को अंजाम देने वाला है। जब घर में सब डांडिया खेलने में बिजी होंगे। इस दौरान जय का साथ हमेशा की तरह मयूरी और शुक्ला देने वाले हैं। नागिन 5 में नवरात्रि समारोह और दशहरा सेलिब्रेशन में जय, बानी और वीर की लाइफ में 'सरदारजी' बनकर आएंगे। इस प्लानिंग प्लॉटिंग के बीच फंक्शन में जय और बानी का रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी होगा।

नागिन-5 में वीर के सामने खुलेगा बानी का राज
लोकप्रिय टीवी शो नागिन 5 में वीर और बानी की ब्यूटीफुल लव स्टोरी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। जो कि एकदम नया होगा और इसका अनुमान अब तक दर्शकों ने नहीं लगाया होगा। शो में जल्द ही बानी के बचपन की कहानी जीवंत होगी, क्योंकि नागिन-5 में वीर से पहले बानी के अतीत का खुलासा किया जाएगा।

इस चाइल्ड स्टार की हो रही नागिन-5 में एंट्री
बानी के बचपन की कहानी को नागिन-5 में दिखाने के लिए जल्द शो में एक चाइल्ड स्टार की एंट्री हो रही है। टीवी चाइल्ड अभिनेत्री कनिष्का ओबेरॉय को नागिन-5 में छोटी बानी का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

कनिष्का ओबेरॉय ने नागिन-5 के लिए शूटिंग भी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इनमें कनिष्का ओबेरॉय सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और स्वर्धा थिगले के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि बानी का बचपन शो में क्या नया सीक्रेट खोलेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर