COVID-19 की दूसरी लहर का असर, स्‍टार भारत और सोनी टीवी के कई TV Serial हुए ऑफ एयर

TV Shows offair due to Covid 19: कोरोना वायरस की दूसरी लहर टीवी जगत पर भारी पड रही है। कई राज्‍यों में लगे लॉकडाउन की वजह से शूटिंग को रोक दिया गया है जिसके वजह से कई टीवी शोज ऑफ एयर हो गए हैं। 

Story 9 Months Ki, Covid 19, corona, Coronavirus, lockdown
Story 9 Months Ki Serial 

मुख्य बातें

  • स्टार भारत के कई मशहूर टीवी शोज को भी लॉकडाउन की वजह से बंद ।
  • सोनी टीवी के पॉपुलर शो स्टोरी 9 मंथ्स की को अचानक बंद करना पड़ा।

Popular tv shows go off air due to coronavirus lockdown : कोरोनावायरस के दूसरे लहर के वजह से भारत की स्थिति दयनीय हो गई है। कोरोनावायरस के बढ़ते आंकड़े अब डराने लगे हैं। पिछले साल के मुकाबले अब कोरोनावायरस और भयावह हो गया है जिसकी वजह से कई लोगों की जानें जा रही हैं। बढ़ते खतरे को देखकर कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है और यह कोशिश की जा रही है कि इस वायरस को आगे बढ़ने से रोका जाए।

इस कड़ी में कई प्रोडक्शन हाउस, एक्टर्स‌ और टीवी शोज को बड़ा झटका लगा है क्योंकि लॉकडाउन के वजह से शूटिंग रोक दी गई हैं। शूटिंग रुकने के वजह से ‌कई डेली सोप्स को ऑफ-एयर कर दिया गया है वहीं कुछ टीवी शो अचानक बंद हो गए हैं जिसके वजह से दर्शक काफी उदास हैं। 

सोनी टीवी का पॉपुलर शो हुआ अचानक बंद

कुछ खबरों के अनुसार, यह पता चला है कि लॉकडाउन के की वजह से सोनी टीवी का पॉपुलर शो स्टोरी 9 मंथ्स की को अचानक ऑफ-एयर कर दिया गया है। ‌यह टीवी शो रंगरेज टेलीविजन वर्क्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा था। फेमस राइटर अंजुम अब्बास द्वारा लिखी गई यह कहानी अचानक ऑफ-एयर हो गई है इसकी सूचना अंजुम ने ही दी है। उन्होंने बताया कि चैनल और प्रोडक्शन हाउस के सुझाव और बातचीत के अनुसार इस शो को अब बंद कर दिया गया है जो आशय मिश्रा, सुकृति कांडपाल और दाधीर पांडे को कास्ट करता है। 

बंद हुए स्टार भारत के मुख्य टीवी शो

सिर्फ सोनी टीवी पर आने वाला स्टोरी 9 मंथ्स‌ की ही‌ नहीं बल्कि स्टार भारत के कई मुख्य शो को भी नए प्रोटोकॉल्स के अनुसार ऑफ-एयर कर दिया गया है। यह खबर आई है कि मन की आवाज-प्रतिज्ञा 2 के अलावा स्टार भारत के सभी टीवी शो बंद हो गए हैं।

2020 में ये शोज हुए थे ऑफ एयर 

बीते साल कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो बहू बेगम कुछ ही महीने में बंद हो गया तो सोनी पर दिसंबर 2019 में शुरू हुआ बेहद 2 मार्च 2020 में बंद हो गया। फरवरी 2020 में स्‍टार प्‍लस पर शुरू हुआ जैसे धड़के...धड़कने दो भी अगले ही महीने यानि मार्च में बंद हो गया। सोनी टीवी का लोकप्रिय सीरियल इशारों इशारों में भी इस साल बंद हो गया। सब टीवी का लोकप्रिय सीरियल जीजाजी छत पर हैं, स्‍टार प्‍लस का शो कसौटी जिंदगी की, कुल्‍फी कुमार बाजेवाला, सोनी टीवी का शो पटियाला बेब्‍स, कलर्स का राम सिया के लवकुश, सोनी का शो तारा फ्रॉम सतारा, मेरे डैड की दुल्‍हन और स्‍टार प्‍लस का ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के भी कोरोना की वजह से बंद हो गए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर