प्रतिज्ञा-कृष्णा पर गिरेगी गाज, अब Mann Kee Awaaz Pratigya 2 के साथ एक ही चैनल पर बंद हो रहे ये 5 टीवी शो?

5 More New TV Shows Going Off Air?: मेकर्स टीवी शोज को लगातार टेलिकास्ट करने के प्रयास में लगे हुए हैं। लेकिन ज्यादा ही बजट गड़बड़ाने की स्थिति में कईयों ने हाथ पीछे खींचना ही समझदारी समझा है...

Star Bharat 5 TV Shows Off Air, Mann Kee Awaaz Pratigya 2, RadhaKrishn, Teri Laadli Main, Savdhaan India Off Air?
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • कोरोना और लॉकडाउन से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।
  • कई सीरियल के सेट अलग-अलग राज्यों में शिफ्ट हो चुके हैं।
  • सच्चाई ये भी है कि कईयों का बजट पूरी तरह से गड़बड़ा गया है।

कोरोना की दूसरी लहर के बाद लगे लॉकडाउन से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। निश्चित रूप से काफी हद तक मेकर्स को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बहुत कुछ ऐसा है जो इस कठिन समय मैनेज करने की कोशिश भी हो रही है हालांकि ज्यादातर चीजें बिगड़ती ही नजर आ रही हैं। जैसा कि डैली टीवी शोज की बात करें तो कई सीरियल के सेट अलग-अलग राज्यों में शिफ्ट हो चुके हैं लेकिन कईयों का बजट पूरी तरह से गड़बड़ा गया है। दूसरे स्थानों पर शूट करने की बजाय टीवी शोज के मेकर्स ने इन परिस्थितियों को देखते हुए सीरियल्स ऑफ-एयर करने का फैसला किया है। 

जी हां, लगातार मेकर्स जो कुछ भी संभव हो सकता है वो सुनिश्चित करते हुए टीवी शोज को लगातार टेलिकास्ट करने के प्रयास में लगे हुए हैं। लेकिन ज्यादा ही बजट गड़बड़ाने की स्थिति में कई ने हाथ पीछे खींचना ही समझदारी समझा है। कई पॉपुलर टीवी शोज के साथ एक दिन पहले ही स्टार भारत के शो तेरी लाडली मैं के ऑफ-एयर होने की खबरें आई थीं।

अब नई रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि स्टार भारत चैनल के अपने सभी शोज बंद करने का फैसला लिया है। तो क्या महज डेढ़ महीने पहले शुरू हुआ राजन शाही का टीवी शो मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 भी ऑफ एयर हो रहा है? ये सवाल टेलीविजन गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक चैनल पर बंद हो रहे ये 5 टीवी शो?
स्टार भारत के इस चौंकाने वाले फैसले का मतलब यह है कि इस पर प्रसारित होने वाले 5 नामी सीरियल बंद होने की कगार पर हैं। ये पांच टीवी शो राधाकृष्ण, तेरी लाडली मैं, अम्मा के बाबू की बेबी, सावधान इंडिया और मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 हैं। सभी शो जल्द ही बंद होने की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो शो के ऑफ-एयर होने के बारे में कलाकारों को सूचित नहीं किया गया था और यह अंतिम-मिनट पर उन्हें चैनल द्वारा दिखाए जाने वाले शो के बारे में बताया गया।

वहीं चर्चा है कि राधाकृष्ण, तेरी लाडली मैं, अम्मा के बाबू की बेबी, सावधान इंडिया तो लगभग बंद हो रहे हैं लेकिन मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 को लेकर विचार किया जा रहा है। क्योंकि इसे लेकर अब तक निर्माताओं ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर