बच्चे को जन्म देकर अगले ही दिन शूटिंग पर लौटी थीं स्मृति ईरानी, की थी क्योंकि सास भी कभी बहू थी की शूटिंग

Smriti Irani Did Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi in Pregnancy: स्मृति ईरानी प्रेग्नेंसी में शूटिंग करने वाली पहली टीवी स्टार थीं। एकता कपूर ने उनके लिए टीवी शो के सेट पर हमेशा मौजूद रहने वाली मेडिकल टीम रखी थी।

Smriti Irani Did Ekta kapoor TV Show Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi shooting in Pregnancy And a day after delivering baby
स्मृति ईरानी और एकता कपूर। 

मुख्य बातें

  • क्योंकि सास भी कभी बहू थी की शूटिंग के दौरान एकता कपूर-स्मृति ईरानी की दोस्ती हुई थी।
  • आज भी इनकी दोस्ती बरकरार है और एक-दूसरे के प्रति काफी सम्मान से बातचीत करते देखा जा सकता है।
  • शो के सेट पर एकता ने स्मृति ईरानी की प्रेग्नेंसी को जितना हो सके सहज बनाया था।

एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती बेहद मजबूत है। दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ खड़ी पाई जाती हैं। टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी की शूटिंग के दौरान एकता कपूर-स्मृति ईरानी की दोस्ती हुई थी। आज भी इनकी दोस्ती बरकरार है और एक-दूसरे के प्रति काफी सम्मान से बातचीत करते देखा जा सकता है। बताया जाता है कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी के सेट पर एकता ने स्मृति ईरानी की प्रेग्नेंसी को सेट पर जितना हो सके सहज बनाया था। और बदले में अभिनेत्री ने भी उनके लिए शूटिंग की थी। 

स्मृति ईरानी ने खुद एक इंटरव्यू में उन चीजों का खुलासा किया था जो एकता और बालाजी टेलीफिल्म्स ने उनके लिए की थीं जब वो प्रेग्नेंट थीं। साथ ही एकता कपूर ने खुलासा किया था कि स्मृति ईरानी उस समय के बहुचर्चित शो की शूटिंग के लिए एक बच्चे को जन्म देने के अगले ही दिन ही शूटिंग पर वापस लौट आई थीं। 

सेट पर हमेशा मौजूद रहती है मेडिकल टीम
2020 में टाइम्स नाउ समिट के दौरान एकता कपूर और स्मृति ईरानी ने एक साथ आकर एक-दूसरे की तारीफ की थी। क्योंकि सास भी कभी बहू थी की शूटिंग के अपने समय को याद किया था। खासकर जब स्मृति ईरानी प्रेग्नेंट थीं। स्मृति ने बताया था, 'मैं शायद पहली अभिनेत्री थी जिसने वास्तव में गर्भावस्था के दौरान काम किया था और स्टूडियो ने मेरे लिए हर हिस्से को सुविधाजनक बनाया गया था। इतना कि एक मेडिकल टीम भी हमेशा उपलब्ध रहती थी।'

स्मृति ईरानी ने बताया था, 'जब हम काम पर महिलाओं का समर्थन करने की बात करते हैं, खासकर गर्भावस्था के दौरान या उनके परिवार को इमरजेंसी मेडिकल हेल्प के लिए, तो इस तरह से बहुत से लोगों को ध्यान रखना चाहिए। आपका कार्यस्थल आपको इतना आरामदायक बनाए कि आपका काम आपको जीवन जीने से दूर नहीं ले जाए बल्कि आपका काम वास्तव में उस जीवन को समृद्ध बनाए है जिस तरह से आप जीने की आशा करते हैं।'

डिलीवरी के बाद तुरंत सेट पर लौंटी स्मृति ईरानी
इसी दौरान एकता कपूर ने भी इस बात का खुलासा किया था कि स्मृति ईरानी ने बच्चे को जन्म देने के एक दिन बाद ही क्योंकि सास भी कभी बहू थी की शूटिंग शुरू कर दी थी। एकता ने बताया था, 'मुझे अभी भी याद है कि मेरे प्रोडक्शन हेड और जुबिन, स्मृति के बच्चे को जन्म देने के लिए बाहर इंतजार कर रहे थे, क्योंकि भारत जानना चाहता था कि तुलसी टेलीविजन पर कब वापस आएगी। इतना ही नहीं उसने अपने काम को इतनी गंभीरता से लिया और कहा- मेरी अभी-अभी डिलीवरी हुई है, मैं कल क्लोज-अप के लिए तैयार होने जा रही हूं। एकता ने बताया था कि मुझे नहीं लगता कि कोई यह जानता है लेकिन उन्होंने शो के लिए क्लोज-अब अगले ही दिन शूट किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर