Bigg Boss 15 से बाहर आने के बाद सिम्बा नागपाल ने तोड़ी चुप्पी, उमर रियाज के साथ हुए हाथापाई वाले झगड़े को लेकर की बात

Simba Nagpal on bigg boss 15 Fight: सिम्बा नागपाल और उमर रियाज का बिग बॉस-15 में एक बड़ा और गंदा झगड़ा हुआ था। लड़ाई के दौरान सिम्बा ने उनको 'अतंकवादी' कहा था और गुस्से के साथ पूल में धक्का दे दिया था।

Simba Nagpal on his aggressive fight with Umar Riaz in bigg boss 15
सिम्बा नागपाल और उमर रियाज। 
मुख्य बातें
  • हाल ही में मिड वीक में सिंबा नागपाल शो से बेघर हो गए।
  • बिग बॉस-15 में सिम्बा नागपाल और उमर रियाज का एक बड़ा और गंदा झगड़ा हुआ था।
  • अब शो से बाहर आकर सिम्बा ने इस बारे में बात की है।

बिग बॉस 15 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हाल ही में मिड वीक में सिंबा नागपाल शो से बेघर हो गए। शक्ति अस्तित्व के अहसास की सीरियल के अभिनेता अपने कूल अंदाज और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, शो में उनका उमर रियाज के साथ एक बड़ा और गंदा झगड़ा हुआ था। लड़ाई के दौरान सिम्बा नागपाल ने उनको 'अतंकवादी' कहा था और गुस्से के साथ पूल में धक्का दे दिया था। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उमर और उनके बीच एक बड़ी मौखिक बहस हुई थी, जहां उमर ने सिम्बा की मां के लिए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। अब हाल ही में बिग बॉस से बाहर आने के बाद सिम्बा नागपाल ने उमर के साथ हुए अपने झगड़े के बारे में बात की है। 

सिम्बा नागपाल ने बताया कि मैं उस लड़ाई के बारे में कहना चाहूंगा कि मैंने पहले ही प्रोडक्शन हाउस और यहां तक कि अपने एक अच्छे दोस्त उमर को भी बता दिया था कि मेरे पास केवल एक ट्रिगर पॉइंट है। एक दिन सामान्य बातचीत करते हुए उमर ने मुझसे पूछा कि मैं इतना शांत और शांत कैसे हूं। उमर ने मुझसे पूछा कि मुझे गुस्सा क्यों नहीं आता। मैंने उनसे कहा कि मैं वास्तव में छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा नहीं करता लेकिन अगर कोई मुझ पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी करेगा तो मुझे गुस्सा आ जाएगा।

अभिनेता सिम्बा ने आगे बताया, 'इसके अलावा, अगर कोई मेरी मां के बारे में या कुछ भी अनावश्यक बोलता है तो मुझे गुस्सा आ जाएगा। मेरी मां मेरा सबसे बड़ा ट्रिगर प्वाइंट है और मैं उनके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकता। उमर रियाज को इसके बारे में पता था और एक कार्य के दौरान जो पहले से ही इतना आक्रामक और शारीरिक था, उसने मेरी मां पर एक टिप्पणी की थी। इसलिए, मैंने प्रतिक्रिया दी। मेरा उसे पूल में धकेलने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन जैसे ही मैंने माँ शब्द सुना, मैंने नियंत्रण खो दिया। मैं दूसरे जोन में पहुंच गया था और एकदम ब्लैंक था। यह केवल उस एक्शन का रिएक्शन था। बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह मेरा दोस्त था और उसके बाद भी उसने ऐसा कमेंट किया। उमर को पता था कि मेरा ट्रिगर प्वाइंट मेरी मां है और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@simbanagpal)

बिग बॉस-15 के एक्स कंटेस्टेंट सिम्बा ने बताया, 'यह सिर्फ एक अचानक सामने आई प्रतिक्रिया थी क्योंकि मां की बात सुनते ही मेरा हाथ कांपने लगा था। सब कुछ ब्लैंक हो गया और मैंने रिएक्शन दिया था। मैंने वीकेंड का वार पर अपने एक्शन के लिए माफी भी मांगी थी लेकिन साथ ही मुझे लगता है कि यह उमर की भी गलती थी। वो बहुत ही अच्छे इंसान है लेकिन मुझे लगता है कि वो आक्रामकता में कभी-कभी पगला जाते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर