Sidharth Shukla Last Rites: चला गया नाज का सिड, ब‍िलखती शहनाज ग‍िल का ये वीड‍ियो देख बैठ जाएगा आपका द‍िल

Shehnaaz Left Broken at Sidharth Shukla's Last Rites: अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई हैं। श्‍मशान घाट पर उन्‍हें रोता देख फैंस भी भावुक हो गए।

Siddharth Shukla last rite, shehnaaz gill at sidharth shukla latst rite, shehnaaz gill cries for sidharth, Shenaaz broke down for sidharth shukla, Sidharth Shukla last photo hospital, Sidharth Shukla latest video, Sidharth Shukla last night, Siddharth
अंतिम यात्रा में शहनाज का हाल देखकर फैंस के भी निकले आंसू   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गुरुवार को सामने आई थी सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की खबर।
  • सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं शहनाज।
  • आखिरी वक्‍त में भी सिद्धार्थ के साथ थीं शहनाज गिल।

Fans get Emotional as Shehnaaz Left Broken at Sidharth Shukla's Last Rites: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर से सबको भारी सदमा पहुंचा है। गुरुवार को उनकी मौत की खबर सामने आई थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार मौत की वजह हार्ट अटैक है। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु की खबर सुनकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री समेत उनके फैंस भी गमगीन हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सबसे बड़ा सदमा उनके सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पहुंचा है। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में शहनाज गिल भी शामिल हुई थीं। पिछले द‍िनों ही दोनों ब‍िग बॉस ओटीटी के सेट पर साथ आए थे जहां स‍िद्धार्थ ने माना था क‍ि शहनाज उनके ल‍िए स्‍पेशल हैं।  

शहनाज की हालत देख फैंस हुए भावुक

शहनाज गिल की हालत देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि वह कितनी बुरी तरह टूट गई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में शहनाज गिल के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। शहनाज गिल की यह हालत देखकर उनके फैंस भी काफी भावुक हो गए हैं। सोशल मीडिया पर भी सिडनाज को लेकर फैंस की प्रतिक्रिया देखी जा सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sadiya (@faisu_ki_sadiya)

टीवी की पॉपुलर जोड़ी थी सिडनाज

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे के करीब आए थे। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। कई बार दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ी थीं। 

बिग बॉस 13 में इन दोनों की जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी बन गई थी। जिस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को सिडनाज (Sidnaz) का नाम दे दिया गया था। बिग बॉस 13 के दौरान यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्यूट मोमेंट शेयर करते थे जो दर्शकों को काफी पसंद आता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर