दवा लेने के बाद नींद में हुई Sidharth Shukla की मौत, परिवार का साजिश से इनकार-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Sidharth Shukla Post-Mortem, Death cause: कथित तौर पर दवा लेने के बाद मौत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने अभिनेता की मौत के पीछे किसी भी साजिश से इनकार किया है। पोस्टमार्टम किए जाने की प्रक्रिया जारी है।

Sidharth Shukla death reason Post-Mortem and Family reaction
सिद्धार्थ की मौत की वजह के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार 

मुख्य बातें

  • रात में तबियत खराब लगने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने ली थी दवा
  • जल्दी सोने के बाद सुबह जगाने पर नहीं उठे सिद्धार्थ
  • परिवार का किसी भी साजिश से इनकार, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की बीती रात कथित तौर पर नींद के दौरान मौत होने को लेकर रिपोर्ट्स आई हैं। कल रात अभिनेता की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्होंने दवा लेने का फैसला किया और जल्दी सो गए। इसके बाद वह सुबह नहीं उठे। सिद्धार्थ के परिवार के सदस्य और कर्मचारी आज गुरुवार को उन्हें जगाने गए, लेकिन उन्होंने उसे अचेत अवस्था में पाया, जिसके बाद उनकी बहन और देवर सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्तों और सहकर्मियों ने उल्लेख किया है कि वह एक बेहद फिट और मजबूत व्यक्ति थे और किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं थे। अस्पताल में इलाज कराने पहुंचने के बाद डॉ. निरंजन और डॉ. शिवकुमार ने अभिनेता के शरीर को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मृत्यु बहुत पहले नींद के दौरान हुई होगी।

इस बीच, सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने उसकी मौत के पीछे किसी साजिश की संभावना से इनकार किया है। उन्हें यकीन है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। हालांकि, प्रोटोकॉल के अनुसार, ओशिवारा पुलिस पोस्टमार्टम परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जो दोपहर 1 बजे के बाद डॉ. शिवकुमार द्वारा की जाएगी।

सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और परिवार के अन्य सदस्यों के जल्द ही अस्पताल पहुंचने की उम्मीद है। मुंबई पुलिस ने अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है और सीआरपीएफ अधिकारियों की एक अतिरिक्त टीम को भी बुलाया गया है।

बता दें कि मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार को मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया। उनकी उम्र 40 वर्ष थी।

सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार: बालिका वधू एक्टर और बिग बॉस के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन पहले ही हो चुका है और वह अपने परिवार में दो बहनों और मां को पीछे छोड़कर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। सिद्धार्थ के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके थे।

Bigg Boss 13 winner sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और इसके बाद ‘जाने पहचाने से ... ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे सीरियल्स में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे। बिग बॉस का सीजन 13 जीतने के बाद एक बार फिर उनकी लोकप्रियता आसमान छूने लगी और वह अपने करियर के शीर्ष पर थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर