Sidharth Shukla की मौत से सदमे में पूरी इंडस्ट्री, TV और बॉलीवुड सेलेब्स के शोक संदेश से भरा सोशल मीडिया

Sidharth Shukla TV and Film Industry Messages: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख जताते हुए शोक संदेश शेयर किए हैं।

Sidharth Shukla death celebs reaction in Hindi
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर शोक संदेशों से भरा सोशल मीडिया  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कथित तौर पर हार्ट अटैक के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन
  • परिजनों के पहुंचने पर कूपर अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
  • सेलेब्स के शोक संदेशों से भरा सोशल मीडिया, सदमे में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर, बालिका वधू स्टार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के कूपर अस्पताल में हार्ट अटैक के बाद मृत घोषित कर दिया गया। एक्टर की मौत के बाद फैंस के साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी हैरानी के साथ सदमे में चले गए और सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ सी आ गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया था, जहां एक्टर को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया और अब पोस्टमार्टम किया जा रहा है। एक नजर सोशल मीडिया पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर आ रही प्रतिक्रियाओं पर।

टीवी डांस रियलिटी शो की जज और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लिखा, 'इस बात पर विश्वास नहीं होता। तुम हमेशा याद रखे जाओगे सिद्धार्थ शुक्ला। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। परिवार को मेरी दिल से संवेदना।'

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने शोक जताते हुए लिखा, 'क्यों सिड... इतने जल्दी.. प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त।'

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मैं उसे निजी रूप से नहीं जानता था लेकिन यह बेहद दुखद है कि इतना प्रतिभाशाली जीवन इतने जल्दी चला गया। ओम शांति।'

यहां देखें सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर आए कुछ और शोक संदेश:

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा था और बाद में ‘जाने पहचाने से ... ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे सीरियल्स में भी वह दिखाई दिए, लेकिन उन्हें बड़ी पहचान ‘बालिका वधू’ सीरियल से मिली।

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर चुके हैं। साल 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी और उनके छोटे लेकिन प्रभावी रोल की सराहना की गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर