Sidharth Shukla Video: पिता बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान-हिना खान के सामने जाहिर की थी इच्छा

Sidharth Shukla on becoming father: बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान बतौर सीनियर गेम का हिस्सा बने थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दौरान पिता बनने की इच्छा जाहिर की थी।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
  • बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की थी।
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर खान, हिना खान के सामने ये बात कही थी।

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 और सीजन 14 में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बातें घरवालों के साथ शेयर की थी। दिवंगत एक्टर ने गौहर खान और हिना खान से कहा था कि वह पिता बनना चाहते हैं। 

बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान  और गौहर खान  बतौर सीनियर घर का हिस्सा बने थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दौरान कहा था, 'मैं पिता बनना चाहता हूं। मुझे पता है कि बहुत अच्छा पिता बनूंगा।' सिद्धार्थ अपने पिता के बेहद करीब थे। जब सिद्धार्थ मॉडलिंग करते थे तब उनके पिता का निधन हो गया था। दिवंगत एक्टर ने कहा पिता सात साल तक खतरनाक बीमारी से लड़े थे और अपने परिवार को सपोर्ट किया था।

Sidharth Shukla on Twitter: "Indians making us proud over and over again… a  World Record in addition to the #Gold in #Paralympics … congratulations  #SumitAntil and #AvaniLekhara"

प्रेयर मीट में मां रीता शुक्ला ने कही ये बात 
सिद्धार्थ शुक्ला की सोमवार को प्रेयर मीट रखी गई थी। ऑनलाइन प्रेयर मीट में फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मम्मी रीता शुक्ला ब्रह्मकुमारी रीता शुक्ला की फॉलोवर हैं। पारस छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मकुमारी बीके शिवानी का वीडियो शेयर किया था। इसमें वह बता रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी को भगवान ने शक्ति दी हैं। रीता शुक्ला ने कहा है, 'वो खुश रहेगा, जहां जाएगा।'

परिवार ने जारी किया था  बयान 
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने एक बयान जारी किया है।  बयान में शुक्ला परिवार ने लिखा, 'सिद्धार्थ के सफर का हिस्सा बनने और उन्हें अपना प्यार देने लिए हम आप सबके दिल से आभारी हैं।'

Late Sidharth Shukla's family releases statement: He now resides in our  hearts forever | Celebrities News – India TV

बयान में आगे कहा है, 'यह अंत बिलकुल भी नहीं है और वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। सिद्धार्थ को प्राइवेसी पसंद थी। हमआपसे गुजारिश करते हैं कि मुश्किल समय में प्राइवेसी का ख्याल रखें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर