Sidharth Shukla समेत इन 5 सितारों ने कम उम्र में ही दुनिया को कह दिया अलविदा, जानिए कौन-कौन है शामिल

Celebs Death:टीवी के मशहूर एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला की हाल ही में कार्डिएक अरेस्‍ट से मौत हो गई। उनकी तरह कई पॉपुलर एक्‍टर हैं जिन्‍होंने कम उम्र में ही दुनिया छोड़ दी। इससे आज भी उनके परिवार समेत फैंस दुखी हैं।

celebs who died too young, tv stars
celebs who died at young age   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ बनाई थी जोड़ी
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भी पूरे देश को लगा था झटका
  • कम उम्र में ही बालिका वधू फेम एक्ट्रेस ने भी दुनिया को कहा था अलविदा

Celebs who died too young: जिंदगी और मौत की कमान यूं तो भगवान के हाथ होती है, लेकिन वक्‍त से पहले ही अगर सांसों की डोर टूट जाए तो यकीनन ये सबको हिलाकर रख देने वाला होता है। कुछ ऐसा ही झटका पॉपुलर टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक दुनिया छोड़ जाने से लगा। दरअसल कार्डिएक अरेस्‍ट की वजह से सिद्धार्थ ने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्‍टर के निधन से उनके परिवार समेत पूरा देश सदमे में है। बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के साथ बनी उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा।  दोनों की दोस्ती को रिश्ते का नाम भी मिलने वाला था, लेकिन फैंस समेत उनका ये ख्‍वाब अधूरा ही रह गया। सिद्धार्थ शुक्‍ला समेत और भी कई ऐसे पॉपुलर सितारे हैं जिन्‍होंने कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया, तो कौन कौन है इनमें शामिल, देखिए लिस्‍ट। 

सुशांत सिंह राजपूत 

यंग और टैलेंटेड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh Rajput) भी ऐसे स्टार में शामिल हैं, जिन्‍होंने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। 4 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके आवास पर वह मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के अनुसार उन्होंने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की। उनके अनुसार वे पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्टों के अनुसार उनकी मृत्यु "दम घुटने" से हुई। हालांकि उनकी मौत को लेकर काफी बवाल मचा। इसे साजिश करार दिया गया। सुशांत की मौत से बॉलीवुड जगत की चमक के पीछे एक काली रात देखने को मिली। 

jiah khan

जिया खान 

मूवी निशब्‍द से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली अदाकारा जिया खान को पहली ही फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करने का मौका मिला। वह कम वक्‍त में ही सुर्खियों में आ गई थीं, लेकिन किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था। उन्‍होंने महज 25 साल की उम्र में 3 जून 2013 को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि उनकी मां का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्‍या में  सूरज पंचोली का हाथ है। बता दें कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरी दिनों में दोनों के रिश्ते सामान्य नहीं रहे थे। एक तरफा प्यार और इग्नोरेंस के जिया का दिल टूट गया।

नफीसा जोसेफ

मॉडल और एमटीवी वीडियो जॉकी रहीं नफीसा जोसेफ ने भी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से अपनी सगाई टूटने के कारण दुखी थी और इसी वजह से उन्‍होंने सुसाइड कर लिया था। कहा जाता है कि गौतम ने नफीसा को बताया था कि वह तालकशुदा हैं, लेकिन उनका तलाक नहीं हुआ था। बता दें कि नफीसा 1997 की मिस इंडिया यूनिवर्स की विजेता भी रह चुकी थीं। 

pratyusha

प्रत्युषा बनर्जी 

बालिका वधू फेम अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी ने भी सिर्फ 25 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्‍होंने छोटे पर्दे पर काफी कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, लेकिन अचानक उनके इस फैसले ने सबको हिलाकर रख दिया था। खबरों के मुताबिक प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। मामले की जांच आज तक चल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर