Sidharth Shukla Death: एक्टर करण कुंद्रा ने बताया- कल रात सिद्धार्थ शुक्ला से ये हुई थी आखिरी बात

Karan Kundra on Sidharth Shukla: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा। करण ने बताया कि आखिरी बार क्या बात की थी।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla, Karan Kundra 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टीवी जगत में शोक की लहर है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला के लिए करण कुंद्रा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।
  • करण कुंद्रा ने बताया बीती रात दोनों के बीच बात हुई है।

मुंबई. बालिका वधु फेम एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। महज 40 साल में दुनिया छोड़ने के बाद टीवी जगत सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला के खास दोस्त और टीवी सीयरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण कुंद्रा ने उनकी पिछली रात ही सिद्धार्थ शुक्ला से बात हुई थी। 

करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। करण लिखते हैं, 'शॉकिंग, कल रात ही हम दोनों बात कर रहे थे कि तुम कितना अच्छा कर रहे हैं। विश्वास नहीं होता। बहुत जल्द तुम हमें छोड़कर चले गए दोस्त। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांतिं दें। हम तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा हमेशा याद रखेंगे। बेहद दुखद।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

परिवार का साजिश से इंकार 
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने  फिलहाल किसी भी साजिश से इंकार किया है। प्रोटोकॉल के अनुसार, ओशिवारा पुलिस पोस्टमार्टम परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन पहले ही हो चुका है और वह अपने परिवार में दो बहनों और मां को पीछे छोड़कर इस दुनिया से चले गए हैं। सिद्धार्थ के पिता एक सिविल इंजीनियर थे और आरबीआई में नौकरी करते थे। 

Image

टीवी जगत में शोक की लहर
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी जगत में शोक की लहर है। टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने शोक जताते हुए लिखा, 'क्यों सिड... इतने जल्दी.. प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त।' 

सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया था, जहां एक्टर को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया और अब पोस्टमार्टम किया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार के सदस्‍य आज सुबह 10:30 बजे अस्‍पताल लेकर आए थे। उस समय सिद्धार्थ शुक्ला की सांसें नहीं चल रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर