Bigg Boss होस्ट Salman Khan ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, लिखा- 'तुम बहुत जल्दी चले गए'

Salman Khan on Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने ट्वीट किया है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक थे।

Sidharth Shukla,  Salman Khan
Sidharth Shukla, Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बॉलीवुड सेलेब्स भी दुखी हैं।
  • बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है।
  • सलमान ने लिखा तुम बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ।

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  अब बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर दुख जताया है। सलमान ने ट्वीट कर सिड को श्रद्धांजलि दी है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'तुम बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ। तुम बहुत याद आओगे। मेरी सांत्वना उनके परिवार के साथ हैं।' आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला घर के अंदर अपने एग्रेशन और गेम के लिए काफी पॉपुलर थे। सिद्धार्थ शुक्ला को कई बार सलमान खान ने डांट भी लगाई थी। हालांकि, कई बार सलमान खान ने उनकी तारीफ भी की थी।     

अक्षय कुमार ने भी दी श्रद्धांजलि
अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने की खबर सुनकर काफी उदास हूं, मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था, लेकिन एक टैलेंटेड शख्स के इतनी जल्दी चले जाने की खबर दिल तोड़ने वाली है। ओम शांति।' इसके अलावा किया आडवाणी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है।  

वरुण धवन ने भी दी श्रद्धांजलि   
वरुण धवन ने  भी श्रद्धांजलि दी है। सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके साथ फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में काम किया था। वरुण धवन ने लिखा, 'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें भाई।' इसके साथ वरुण ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फोटो भी शेयर की है।

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला कल रात से  ही असहज महसूस कर रहे थे। रात साढ़े तीन बजे सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने दवा भी ली थी। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर