Sidharth Shukla Death: रात सीने में दर्द के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने ली दवाई, घरवालों ने दिया पानी, हो गए बेहोश

Sidharth Shukla Last Night: टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला को देर रात सीने में दर्द की समस्या थी। इसके बाद उन्होंने दवा भी ली थी।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 

मुख्य बातें

  • एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया।
  • सिद्धार्थ शुक्ला को देर रात सीने में दर्द की शिकायत हुई।
  • सुबह पानी पीने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला बेहोश हो गए थे।

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया छोड़ जाने से उनके फैंस और दोस्त सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम जारी है, जिसके बाद ही उनकी मौत की असली वजह की पुष्टि होगी। सिद्धार्थ शुक्ला कल रात से ही असहज महसूस कर रहे थे। 
 
मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला कल रात से ही असहज महसूस कर रहे थे। देर रात साढ़े तीन बजे सिद्धार्थ शुक्ला ने सीन में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने परिवार से पानी मांगा था। सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने दवा भी ली थी। इसके बाद वह सुबह उठे और उन्होंने पानी मांगा और बताया कि सीने में अभी भी दर्द है। परिवार ने जैसे ही पानी दिया वह अचानक से बेहोश हो गए थे। 

Sidharth Shukla, Bigg Boss 13 Winner, Dies At 40

बुलाया फैमिली डॉक्टर
सिद्धार्थ शुक्ला के बेहोश होने के बाद उनके फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया। फैमिली डॉक्टर ने उनकी पल्स रेट चेक की। इसके बाद डॉक्टर ने सिद्धार्थ के परिवार से कहा कि वह जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया जाए। अस्पताल पहुंचने से पहले ही सिद्धार्थ ने दम तोड़ दिया। दरअसल सीने  में दर्द के एक घंटे के अंदर अस्पताल ले जाने से बचने की संभावना बढ़ जाती है। सिद्धार्थ के मामले में देरी हो गई थी। 

Bigg Boss 13 Winner And Actor Sidharth Shukla Dead

पोस्टमॉर्टम की होगी वीडियोग्राफी
सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी  की जाएगी। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की विसरा रिपोर्ट को भी सुरक्षित रखा जाएगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण साफ होगा। 

सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह साढ़े 10 बजे कूपर अस्पताल लाया गया था। यहां डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया था। परिवार ने फिलहाल सिद्धार्थ की मौत को लेकर कोई शक नहीं जताया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर