पलक तिवारी-श्वेता तिवारी ने बाल्टी में किया गणपति विसर्जन, बप्पा के कान में मां-बेटी ने मांगी विश - Video

Shweta Tiwari Palak Tiwari Bid Adieu Ganpati: पलक तिवारी और श्वेता तिवारी ने गणपति बप्पा का विधिवत विसर्जन किया। इको-फ्रेंडली विर्सजन करके मां-बेटी ने भगवान गणेश को प्यारी विदाई दी...

Palak Tiwari Ganpati Visarjan With Mother Shweta Tiwari Check Bid Adieu To Bappa Pictures
श्वेता तिवारी और पलक तिवारी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी और पलक तिवारी ने अपने घर में 22 अगस्त को गणेशजी की स्थापना की थी।
  • अब पलक और श्वेता ने बप्पा को विदाई दी और उनका विधिवत विसर्जन किया। 
  • मां-बेटी की गणपति विसर्जन की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं।

गणेश चतुर्थी का त्योहार हमेशा भक्तजनों में खुशियां और पॉजिटिविटी लेकर आता है। इसीलिए हमेशा आमजन से लेकर टीवी-बॉलीवुड सितारे बहुत ही धूमधाम से बप्पा का स्वागत करते हैं। सभी अपने घरों में गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं और फिर उन्हें विदाई भी धमाकेदार तरीके से देते हैं। 22 अगस्त को श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी अपने घर में गणेशजी की स्थापना की थी। पूरे परिवार के साथ मिलकर मां-बेटी ने गणपति की पूजा वंदना की। हालांकि अब पलक तिवारी और श्वेता तिवारी ने बप्पा को विदाई दी और उनका विधिवत विसर्जन किया। 

श्वेता तिवारी-पलक तिवारी की गणपति विसर्जन की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। जिसमें मां-बेटी श्वेता तिवारी और पलक तिवारी ने अपने घर पर इको-फ्रेंडली विर्सजन करके गणपति बप्पा को एक प्यारी विदाई दी। पलक तिवारी-श्वेता तिवारी ने गणपति की मूर्ति को घर पर सजी हुई बाल्टी में विसर्जित किया और बैकग्राउंड में बप्पा के भजन बज रहे थे। श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश तिवारी भी इसमें शामिल हुए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwarifanclub) on

पलक तिवारी-श्वेता तिवारी ने मांगी विश
गणपति विसर्जन के दौरान श्वेता तिवारी-पलक तिवारी ने बप्पा से प्रार्थना भी की। इस दौरान पलक तिवारी ने जहां अपनी विश गणपति को कान में बताई, तो वहीं श्वेता तिवारी भी ऐसा ही करती दिखीं। 

बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं पलक तिवारी
श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक त‍िवारी के बॉलीवुड डेब्‍यू की चर्चाएं भी जोरों पर हैं। पलक तिवारी जल्द ही विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। पलक तिवारी फिल्म में एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और ये इस साल के अंत में शुरू होगी। फिल्म को मंदिरा एंटरटेनमेंट और विवेक ओबेरॉय के एंटरटेनमेंट हाउस द्वारा प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिलकर बनाया जा रहा है।


सच्ची घटना पर आधारित है पलक तिवारी की फिल्म
पलक तिवारी की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर गुरुग्राम में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बताई जा रही। इसकी कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली उस लड़की पर है जो अचानक शहर से लापता हो गई। अब पलक उसी लड़की का रोल फिल्म में निभाने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर