पलक तिवारी से ऐसे अश्लील सवाल पूछते थे अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी की खास दोस्त ने किया खुलासा

Shweta Tiwari Abhinav Kohli: श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के रिश्तों में दरार आ गई है। श्वेता तिवारी की खास दोस्त अभिनव कोहली पर आरोप लगाया है कि वह पलक तिवारी से अश्लील बातें करते थे।

Abhinav Kohli, Shweta Tiwari
Abhinav Kohli, Shweta Tiwari 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर कई आरोप लगा रहे हैं।
  • श्वेता तिवारी की एक खास दोस्त ने अभिनव पर कई आरोप लगाए थे।
  • श्वेता तिवारी के दोस्त ने आरोप लगाया कि वह पलक से अश्लील बातें करते थे।

मुंबई. श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच दरार आ गई है। श्वेता की बेटी पलक ने उन पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था। अब श्वेता की दोस्त ने सोशल मीडिया पर इल्जाम लगाया कि अभिनव पलक से अश्लील बातें करते थे। अभिनव ने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है।  

अभिनव कोहली के एक कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अभिनव के एक पोस्ट पर श्वेता की दोस्त अनुराधा सरीन ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 'कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तू वर्जिन है या नहीं? 

अनुराधा सरीन कमेंट में आगे लिखती हैं- ' कौन सा बाप पूछता है कि तूने किसी को किस किया है या नहीं? कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब अजीब फोटोज दिखाता है और कहता है ऐसा फिगर बना, ऐसी फिगर होगी तभी इंडस्ट्री में नहीं चलेगी?'

अभिनव ने दी कार्रवाई की धमकी 
अभिनव ने अनुराधा सरीन के कमेंट का जवाब देते हुए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। अभिनव ने लिखा- 'स्क्रीनशॉट ले लिया है। अब तू कानूनी तौर पर भी मानहानी केस पर फंसी हैं। भगवान महान है।'

अभिनव आगे लिखते हैं- 'अनु (पलक तिवारी), श्वेता के खिलाफ मैं मानहानि भले न ले जाऊं तेरा मैं कानूनी तौर पर क्या हाल करता हूं। चल प्रूफ दे। हम-हम मत बोल तू अकेली इस सभी की प्लानर है।' 

श्वेता पर लगाया था आरोप 
अभिनव कोहली ने इससे पहले श्वेता तिवारी पर कई आरोप लगाए थे। अभिनव ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट कहा था कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से नहीं मिलने दे रही हैं। अभिनव ने कहा कि वो श्वेता के घर रेयांश से मिलने गए थे।

अभिनव ने कहा कि श्वेता ने पुलिस को बुला लिया और उन्हें घर से बाहर करवा दिया। अभिनव ने ये भी कहा कि 14 मई को उनकी और श्वेता से वीडियो कॉल की थी। रेयांश रो रहा था और मुझसे बात करना चाहता था। श्वेता कमेर में गई और रेयांश रोने लगा था।   

अगली खबर