16 साल छोटे भाई रेयांश तिवारी को पलक तिवारी ने बांधी राखी, श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटा-बेटी की तस्वीरें

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari Rakhi Celebration: पलक तिवारी ने भाई रेयांश के साथ मनाए रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में रेयांश बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं...

Palak Tiwari Reyansh Tiwari Rakhi Celebration Shweta Tiwari Daughter-son Check pictures
भाई रेयांश तिवारी के साथ पलक तिवारी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पलक तिवारी-रेयांश तिवारी छोटे पर्दे की सबसे क्यूट भाई-बहन की जोड़ी में से एक है।
  • पलक तिवारी और रेयांश तिवारी की फोटोज को फैन्स खूब पसंद करते हैं।
  • अब पलक तिवारी ने भाई रेयांश के साथ मनाए रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश तिवारी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों के बीच भाई-बहन का प्यारा सा रिश्ता है। इतना ही नहीं पलक तिवारी-रेयांश तिवारी छोटे पर्दे की सबसे क्यूट भाई-बहन की जोड़ी में से एक है। पलक अपने भाई से लगभग 16 साल बड़ी है इसीलिए वो अक्सर उसे मां की तरह लाड़ प्यार करती हैं। 

अब हाल ही में पलक तिवारी(20) ने भाई रेयांश(4) के साथ मनाए रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में रेयांश बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। वहीं पलक तिवारी इंडियन आउटफिट पहने खूब जच रही हैं। फोटोज में आप भी पलक और रेयांश की क्यूट केमेस्ट्री देख सकते हैं। पलक तिवारी छोटे भाई रेयांश को तिलक लगाकर, मिठाई खिलाते हुए राखी बांध रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A very happy raksha bandhan to everyone

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भी बेटे और बेटी की राखी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। पलक तिवारी-रेयांश तिवारी की इन फोटोज को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने इसे सबसे अमूल्य रक्षाबंधन बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Most precious #RakshaBandhan @palaktiwarii #Reyansh #nanhayatri

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पलक तिवारी को मिली डेब्यू फिल्म
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पलक तिवारी, विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें पलक तिवारी की झलक देखने को मिली थी। पोस्टर में वो एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और ये इस साल के अंत में शुरू होगी। आपको बता दें, पलक तिवारी की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर गुरुग्राम में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। इसकी कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली उस लड़की पर है जो अचानक शहर से लापता हो गई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर