शूटिंग नहीं करेंगी अंगूरी भाभी यानि Shubhangi Atre, Bhabiji Ghar Par Hai के प्लॉट में आएगा बड़ा बदलाव

BGPH Shubhangi Atre: जैसा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बुरी तरह प्रभावित किया है। अब कोरोना की मार भाबीजी घर पर है के सेट पर भी पड़ी है....

Shubhangi Atre Bhabiji Ghar Par Hai Actress Tests Positive For COVID-19
शुभांगी अत्रे। 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस लगातार जंगल की आग की तरह फैसला जा रहा है।
  • मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है और टीवी जगत में इसका असर देखने को मिल रहा है।
  • अब कोरोना की मार भाबीजी घर पर है के सेट पर भी पड़ी है।

कोरोना वायरस लगातार जंगल की आग की तरह फैसला जा रहा है। आए दिन मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है और टीवी जगत में फिर से इसका असर देखने को मिल रहा है। अब तक कोरोना वायरस की वजह से अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, मोलक्की, इंडियन आइडल 12, डांस दीवाने के सेट पर शूटिंग रोकने जैसी नौबत आ चुकी है। पूरी सावधानियां बरतने के बाद भी मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं और टीवी शोज के सेट से लगातार सेलिब्रिटी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आते जा रहे हैं। 

अब कोरोना की मार भाबीजी घर पर है के सेट पर भी पड़ी है। शो की लीड एक्ट्रेस को कोरोना हो गया है। जी हां, टेलीविजन अभिनेत्री शुभांगी आत्रे जो भाबीजी घर पर है में अंगूरी भाभी की लोकप्रिय भूमिका निभाती हैं। उन्होंने हाल ही में COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। 

जैसा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बुरी तरह प्रभावित किया है। अब, शुभांगी का नाम भी इसी सूची में जुड़ गया है।

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे को हल्के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने COVID-19 टेस्ट कराया। उनका आज सुबह टेस्ट रिजल्ट आया है जो कि पॉजिटिव है। शुभांगी पहले ही खुद को क्वारंटाइन कर चुकी हैं और उनकी मेडिसिन चल रही है। 

शुभांगी आत्रे अब कुछ दिन सीरियल भाबीजी घर पर है में नजर नहीं आएंगी। कोरोना के कारण वो अब शूटिंग नहीं कर सकेंगी। ऐसे में मेकर्स ने भी स्टोरी प्लॉट बदलने का फैसला किया है। अब देखना ये है कि भाबीजी घर पर है की कहानी में कौनसा नया ट्विस्ट आता है। 

अब तक बहुत सारे टेलीविजन सेलिब्रिटीज को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा चुका है। ज्यादातर लोग अभी क्वारंटाइन हैं। अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा, सुधांशु पांडे और निर्माता राजन शाही ने पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाया गया था। जबकि आपकी नजरों ने समझा फेम नारायणी शास्त्री, ये हैं चाहते से अबरार काजी, मोलक्की से प्रियाल महाजन और अमर उपाध्याय भी कोरोना की चपेट में हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर