असल में शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं Bhabiji Ghar Par Hain के 'मलखान', लाखों में है Deepesh Bhan की सैलरी

bhabhi ji ghar par hai malkhan Facts; दीपेश भान का आसान नहीं था अभिनेता बनने का सफर। बोले- जब मुंबई आते हैं तो 6 महीने में ही आपके तोते उड़ जाते हैं...

deepesh bhan bhabhi ji ghar par hai malkhan Struggle personal life To Per Episode Fees Details
दीपेश भान। 

मुख्य बातें

  • 'भाभी जी घर पर हैं' छोटे परदे का एक लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो है।
  • सीरियल ने अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।
  • शो के हर किरदार ने अपने यूनिक अंदाज से दर्शकों के बीच जगह बनाई है।

'भाभी जी घर पर हैं' छोटे परदे का एक लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो है। कई सालों से दर्शकों को गुदगुदा रहे इस सीरियल ने अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इन बीते सालों में भाभी जी घर पर हैं शो के हर किरदार ने अपने यूनिक अंदाज से दर्शकों के बीच जगह बनाई है। इन्हीं में एक मलखान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान हैं। जो अक्सर लड़कियों से शो में फ्लर्ट करते पाए जाते हैं। हालांकि असल जिंदगी में 'भाभी जी घर पर हैं के मलखान यानि दीपेश भान शादीशुदा है। 

जी हां, भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान मैरिड हैं। उन्होंने मई 2019 में दिल्ली में शादी की थी। एक्टर की पत्नी इंडस्ट्री के बाहर से बिलॉन्ग करती है। इतना ही नहीं कपल का एक बच्चा भी है। जनवरी 2021 दीपेश पिता बने। उन्होंने वेलेंटाइन डे के दिन सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी थी। एक्टर ने लिखा था, 'पिछले महीने 14 जनवरी 2021 को हमें एक बेटे के जन्म के रूप में आशीर्वाद मिला है। अब उसने 1 महीना पूरा कर लिया है। आपकी दुआएं चाहिए, भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे।'

आसान नहीं था अभिनेता बनने का सफर
दीपेश भान ने अपने एक इंटरव्यू में थिएटर से लेकर टीवी शोज तक के सफर को लेकर बात की थी। अपने स्ट्रगल को लेकर अभिनेता दीपेश भान ने बताया था, 'आपको लगता है कि मुंबई जाओगे और एक ऑडीशन देने के बाद आपकी फिल्म लगेगी। आपके घर के बाहर जो सिनेमा हॉल है वहां आपके पोस्टर लगेंगे। लेकिन जब मुंबई आते हैं तो 6 महीने में ही आपके तोते उड़ जाते हैं। आपका वास्तविकता से सामना होता है कि इतना आसान नहीं है। जितने सोच के आए थे।' 

कितनी है दीपेश भान की सैलरी?
दीपेश भान सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अपने रोल के लिए भारी भरकम पैसा चार्ज करते हैं। उनकी कमाई आपके होश उड़ा देगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपेश हर दिन के 25 हजार रुपये लेते हैं। अगर महीने की बात करें तो दीपेश की फीस 7 लाख रुपये के आसपास हो जाती है। 

कितनी है दीपेश भान की सैलरी?
दीपेश भान सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अपने रोल के लिए भारी भरकम पैसा चार्ज करते हैं। उनकी कमाई आपके होश उड़ा देगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपेश हर दिन के 25 हजार रुपये लेते हैं। अगर महीने की बात करें तो दीपेश की फीस 7 लाख रुपये के आसपास हो जाती है। 

भाभी जी घर पर हैं ने दीपेश भान खूब पॉपुलैरिटी दिलाई है। इससे पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में वो नजर आ चुके हैं। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। खासबात ये है कि वो, एक्‍टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में नजर आए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर