इस टीवी शो से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं शोएब इब्राहिम, जानें कैसा होगा रोल

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। वो पिछले साढ़े तीन साल से छोटे पर्दे से दूर हैं। इस नए शो को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं और पर्दे पर ऐसा रोल प्ले करने जा रहे हैं जो पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया।

Shoaib Ibrahim
Shoaib Ibrahim 
मुख्य बातें
  • लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं शोएब इब्राहिम।
  • शोएब अपने नए शो और कैरेक्टर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
  • वो पर्दे पर ऐसा रोल प्ले करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया।

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम टेलिविजन के सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। शोएब लंबे समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन अब वो कमबैक करने जा रहे हैं। अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर शोएब काफी एक्साइटेड हैं और उनका ये कैरेक्टर पूरी तरह नया है। 

लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी

शोएब नए शो 'अजूनी' में नजर आएंगे। इस शो से वापसी करने के बारे में बात करते हुए शोएब ने कहा, 'मैं साढ़े तीन साल बाद टीवी पर वापसी को लेकर एक्साइटेड हूं। और अपने कैरेक्टर 'राजवीर' को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हूं जो शोएब से पूरी तरह अलग है। मैंने पहले कभी ऐसा रोल प्ले नहीं किया है।' शोएब ने बताया कि जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ तब वो जानते थे कि उन्हें बहुत तरीके से खुद को इस रोल के लिए तैयार करना पड़ेगा। 

'खुद को करना होगा तैयार'

शो में अपने कैरेक्टर राजवीर के बारे में बात करते हुए शोएब इब्राहिम ने कहा, 'हां! जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ तब मैं जानता था कि मुझे कई तरीकों से खुद को तैयार करना है। मेरा एटिट्यूड, मेरी भाषा और इन सभी चीजों पर मुझे काम करना है। मैं दर्शकों के सामने आने और उनका रिएक्शन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।'

कैसी होगी कहानी

अजूनी और राजवीर की कहानी पंजाब के होशियारपुर के इर्द-गिर्द घूमती है। अजूनी एक ऐसी लड़की की कहानी है जो बहुत ही साधारण और मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है। वहीं राजवीर (शोएब इब्राहिम) एक स्मार्ट पंजाबी लड़का है। वो अपने पिता का जिद्दी बेटा है जो अपने सामने किसी की नहीं सुनता। शो में देखना दिलचस्प होगा कि जब एक सीधी सादी लड़की अजूनी की मुलाकात जिद्दी राजवीर से होती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर